हाजीपुर: दबंगों ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, बेटी के साथ रेप की दी धमकी

बताया जा रहा है कि महिला और उसकी पुत्री के साथ जमीन के कारण पिछले साल से ही मारपीट किया जा रहा है. साथ ही उसकी पुत्री को दबंगों द्वारा अपहरण और रेप करने की धमकियां भी दिया गया है

हाजीपुर: दबंगों ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा, बेटी के साथ रेप की दी धमकी
दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हाजीपुर: वैशाली बिदुपुर थाना अंतर्गत कल्याणपुर डीह गांव में बेखौफ दबंगों ने महिला की जमकर पिटाई कर दी. दबंगों ने महिला का बाल पकड़ कर जमीन पर घसीटा और उसके साथ मारपीट की.

जानकारी के मतुबाकि, दबंग महिला की जमीन हड़पने की नियत से उसकी जमीन पर झोपड़ी बना रहे थे. लेकिन जैसी ही इसकी जानकारी महिला को मिली तो मां और बेटी दोनों अपनी जमीन पर आ गई. इसके बाद दोनों ने इसका विरोध किया तो दबंगो ने पिटाई करनी शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि महिला और उसकी पुत्री के साथ जमीन के कारण पिछले साल से ही मारपीट किया जा रहा है. साथ ही उसकी पुत्री को दबंगों द्वारा अपहरण और रेप करने की धमकियां भी दिया गया है.

वहीं, लड़की का स्नातक पार्ट वन का एग्जाम है लेकिन दबंगों ने उसका घर से निकलना मुश्किल किया हुआ हैं. पीड़ित महिला पिछले दो साल से प्रशासन से गुहार लगा कर थक चुकी है, मगर पुलिस शायद इस मामले को लेकर गंभीर ही नही है. इसलिए पुलिस कार्यवाही भी नही करना चाह रही हैं. आपको बता दें कि बिहार में बीते कुछ दिनों में इस तरह की घटनाएं बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं. बेखौफ अपराधी आए दिन लोगों के साथ इस तरह की आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.