close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: ठेकेदार हत्याकांड में वायरल हुआ VIDEO, घूस लेते दिख रहे एग्जीक्यूटिव इंजीनियर

वायरल वीडियो में इंजीनियर का बेटा एसडीओ सहित अन्य अधिकारियों को पैसे देने की भी बात कह रहा है.

बिहार: ठेकेदार हत्याकांड में वायरल हुआ VIDEO, घूस लेते दिख रहे एग्जीक्यूटिव इंजीनियर
वायरल वीडियो में घूस लेते दिख रहे हैं एग्जीक्यूटिव इंजीनियर.

मधेश, गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में ठेकेदार हत्याकांड मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियों में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सतेंद्र सिंह पैसा मांगते दिख रहे हैं. ठेकेदार का बेटा राणाप्रताप उन्हें पैसे पैसा दे रहा है. बाकी पैसों के लिए और समय की मांग कर रहा है.

वायरल वीडियो में इंजीनियर का बेटा एसडीओ सहित अन्य अधिकारियों को पैसे देने की भी बात कह रहा है. साथ ही घूस की रकम का कुछ हिस्सा देने की बात कह रहा है. साथ ही उसने पैसे आने पर बाकी सभी पैसे दे देने के बी बात कही है. जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बिहार : ठेकेदार हत्याकांड में नया मोड़, बेटे ने चीफ इंजीनियर पर लगाया मर्डर का आरोप

इंजीनियर का बेटा अकाउंट सीज हो जाने की बात कहते हुए पैसे देने में देरी की दलील दे रहा है. साथ ही कह रहा है कि पांच तारीख के बाद बाकी के पैसे को लेकर देखेंगे. तत्काल तीस हजार रुपए रखने की बात कह रहा है.

ज्ञात हो कि बिहार के गोपालगंज में प्रतिष्ठित ठेकेदार रमाशंकर सिंह के बेटे ने नगर थाना में मुख्य अभियंता मुरलीधर सिंह, अधीक्षण अभियंता जीतेन्द्र प्रसाद सिंह और कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार के खिलाफ पिता को जिंदा जलाने की नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस प्राथमिकी में मृतक के बेटे ने चीफ इंजिनियर की पत्नी सहित चार अन्य अज्ञात लोगों पर भी अपने पिता को जिंदा जलाने का आरोप लगाया है.

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, चीफ इंजिनियर की पत्नी ने घर के अंदर से तेल से भरा हुआ गैलन लेकर आई और सभी अभियंताओ की मौजूदगी में चीफ इंजीनियर ने रमाशंकर सिंह की जलाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कल देर शाम तक एनएच-28 को जाम कर चीफ इंजिनियर सहित सभी दोषी अभियंताओं की गिरफ्तारी की मांग की.

लाइव टीवी देखें-: