मुखिया की मौत के बाद गोपालगंज में हाई अलर्ट, मीरगंज पुलिस छावनी में तब्दील

बिहार के गोपालगंज में मंगलवार देर शाम बदमाशों ने राजद समर्थित मुखिया महातम चौधरी और परिवार पर घर में घुसकर हमला किया था.

मुखिया की मौत के बाद गोपालगंज में हाई अलर्ट, मीरगंज पुलिस छावनी में तब्दील
बेटे के बाद मुखिया महातम सिंह और पत्नी प्रभावती देवी की भी मृत्यु हो चुकी है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में मंगलवार देर शाम बदमाशों ने आरजेडी समर्थित मुखिया महातम चौधरी और परिवार पर घर में घुसकर हमला किया था. इस गोलीबारी में उनके बेटे सत्येंद्र चौधरी और मुखिया महातम चौधरी की मृत्यु हो गई. मृत्यु होने के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है और इलाके में भी काफी तनाव है. मीरगंज और आसपास के गांवों को भी पुलिस छावनी में बदल दिया गया है. 

तनाव को देखते हुए इलाके में कई पुलिस तैनात किए गए हैं जिसमें अधिकारी भी शामिल हैं. स्थिति पर कंट्रोल करने के लिए मीरगंज में कंट्रोल रूम भी बनाया गया है. महातम चौधरी के शव के साथ ग्रामीण प्रर्दशन कर रहे हैं और अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया. इन घटनाओं के मद्देनजर डीएम, एसपी सहित कई अधिकारी मीरगंज में कैम्प कर रहे हैं. 

इस मामले में महातम चौधरी के बयान पर पुलिस ने कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है. इसके पहले इसी मामले में और भी लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है.मुखिया महातम चौधरी के बाद पत्नी प्रभावती देवी की भी मृत्यु हो चुकी है. 

पुलिस इस हत्याकांड के हत्यारों को जल्द से जल्द खोजने की कोशिश कर रही है. इसके लिए पुलिस हर जगह पर छापेमारी अभियान भी चला रही है. राजद समर्थित मुखिया के महातम चौधरी की मृत्यु और हमले पर राजद नेताओं ने भी जल्द से जल्द  इस हत्याकांड में शामिल लोगों को पकड़ने की मांग की है.