गोपालगंज हत्याकांड मामले में नामजद MLA का करीबी बटेश्वर पांडेय गिरफ्तार, भेजा गया जेल
Advertisement

गोपालगंज हत्याकांड मामले में नामजद MLA का करीबी बटेश्वर पांडेय गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बिहार के गोपालगंज के ट्रिपल हत्याकांड मामले में बुधवार को मामले के एक और आरोपी बटेश्वर पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आज बटेश्वर पांडेय जेल भेजा गया. वह कुचायकोट विधायक पप्पू पांडेय का काफी करीबी भी माना जाता है. 

मामले के एक और आरोपी बटेश्वर पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के ट्रिपल हत्याकांड मामले में बुधवार को मामले के एक और आरोपी बटेश्वर पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आज बटेश्वर पांडेय जेल भेजा गया. वह कुचायकोट विधायक पप्पू पांडेय का काफी करीबी भी माना जाता है. आपको बता दें कि कल शाम हथुआ पुलिस ने बटेश्वर पांडेय को गिरफ्तार किया था. 

साथ ही आफको बता दें कि पहले खबरें आ रही थी कि बटेश्वर पांडेय ने सरेंडर किया है लेकिन बाद में खुद गोपालगंज के एसपी ने पुष्टि की है उसे गिरफ्तार किया गया है. ट्रिपल मर्डर मामले में सतीश पांडेय ,मुकेश पांडेय पहले ही जेल जा चुका है. पीड़ित जेपी यादव ने चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

वहीं, इस मामले में राजनीति भी बिहार में लगातार जारी है. खुद तेजस्वी यादव ने पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है तो वहीं बुधवार को डीजीपी ने खुद इस मामले पर सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी और कहा कि इस मामले में पुलिस निष्पक्ष रूप से अपना काम कर रही है. साथ ही डीजीपी ने ये भी कहा कि अगर आरोप साबित हो गया कि पुलिस किसी को बचा रही है या फंसा रही है तो मैं अपनी नौकरी छोड़ दूंगा. 

आपको बता दें कि गोपालगंज में आरजेडी के नेता जेपी यादव और उनके परिवार पर जानलेवा हमला किया गया. इसमें जेपी यादव तो बच गए लेकिन उनके परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसे वर्चस्व का मामला बताया जा रहा है. इस मामले में कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व उनके पुत्र मुकेश पांडेय को नामजद आरोपी बनाया गया है. इस मामले में पुलिस ने सतीश पांडेय और मकेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है.