Corona के बीच छात्रों को राहत, 10वीं और 12वीं की परीक्षा को JAC ने किया स्थगित

Corona के बढ़ते हुए मामले के बीच झारखंड सरकार और JAC ने बड़ा फैसला लिया है. JAC ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा को स्थगित कर दिया है.

Corona के बीच छात्रों को राहत, 10वीं और 12वीं की परीक्षा को JAC ने किया स्थगित
10वीं और 12वीं की परीक्षा को JAC ने किया स्थगित (प्रतीकात्मक फोटो)

Ranchi: Corona के बढ़ते हुए मामले के बीच झारखंड सरकार और JAC ने बड़ा फैसला लिया है. JAC ने 10वीं और 12वीं की परीक्षा को स्थगित कर दिया है. वहीं एक जून को JAC समीक्षा बैठक करेगा, जिसके बाद आगे कोई फैसला लिया जाएगा. 

इससे पहले कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए झारखंड एकेडमी काउंसिल ने मैट्रिक इंटर की प्रैक्टिकल की परीक्षाएं स्थगित कर दी है . ये एग्जाम 6 अप्रैल से 21 अप्रैल तक होने थे. JAC ने नोटिस जारी कर के सभी जिलों को जारी तत्काल प्रभाव से इसे स्थगित करने का आदेश दिया है.

Jharkhand: Corona के मामलों के बीच JAC ने 10वीं, 12वीं की सभी प्रैक्टिकल परीक्षाएं को लेकर लिया बड़ा फैसला

 

कोरोना के बढ़ते हुए मामले की वजह से झारखंड के हालात काफी ज्यादा खराब हैं. बता दें कि, स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण के 3,480 नए मामले आए हैं. इस दौरान 28 कोविड-19 मरीजों की मौत भी हो चुकी है. 

इन सबके के बीच राज्य  में कोरोना के यूके स्ट्रेन के मामले भी सामने आ रहे हैं. जिसके बाद से राज्य में स्वाथ्य विभाग काफी ज्यादा सतर्क हो गया है.इसके अलावा IMA भी सरकार से लगातार लॉकडाउन की मांग कर रहा है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सरकार जल्द ही इस पर भी कोई बड़ा फैसला ले सकती है.