सरकार अपने वादे CMP के तहत करेगी पूरा, नियोजन प्रक्रिया जल्द होगी चालू: आलमगीर आलम

मंत्री ने झारखंड में नियोजन की शुरुआत पर कहा कि जल्द ही नियोजन कि प्रक्रिया चालू की जाएगी. अभी तो कोरोना काल है. अभी सरकार नियोजन को लेकर प्रक्रिया जल्दी चालू करेगी.

सरकार अपने वादे CMP के तहत करेगी पूरा, नियोजन प्रक्रिया जल्द होगी चालू: आलमगीर आलम
आलमगीर आलम ने कहा कि नियोजन प्रक्रिया जल्द चालू होगी.

मृत्युंजय मिश्रा/बोकारो: झारखंड सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता आलम गिर आलम ने कहा कि बरमो और दुमका दोनों उपचुनाव (Bypoll) सीट महागठबंधन (Mahagathbandhan) जीतेगी. उन्होंने कहा कि एक-दो सीट के हार  से सरकार के अस्तित्व पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.  

उन्होंने झारखंड में नियोजन की शुरुआत पर कहा कि जल्द ही नियोजन कि प्रक्रिया चालू की जाएगी. अभी तो कोरोना (Corona) काल है. अभी सरकार नियोजन को लेकर प्रक्रिया जल्दी चालू करेगी. युवाओं में इसको लेकर आशा और उम्मीद है और हमारी सरकार ने जो भी वादा किया है, चुनाव में उस वादे को पूरा करने का काम करेगी.

मंत्री ने कहा कि पिछली सरकार ने जनता को दिए गए वादा को पूरा करने का काम नहीं किए थे इसलिए उनकी हार हुई थी. लेकिन हमारी सरकार जो भी घोषणा की है, एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम (CMP) के तहत सारे काम को किया जाएगा. बता दें कि झारखंड में विधानसभी की खाली हुई सीट पर जल्द ही उपचुनाव होने हैं.

इसको लेकर सत्तारूढ़ दल और बीजेपी (BJP) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. दोनों तरफ से जीत के दावे किए जा रहे हैं. लेकिन जीत किसकी होगी यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा. लेकिन उसके पहले दोनों तरफ से राजनीतिक बयानबाजी तेज है.