close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

समस्तीपुर: चोरों ने पुलिस थाने में लगाई सेंध, अनाज से लदा ट्रक लेकर गायब

बिहार के समस्तीपुर में बदमाशों ने थाने में से अनाज से लदे ट्रक को गायब कर दिया. हैरानी की बात तो ये है की गायब ट्रक की जानकारी अभी तक परिवहन विभाग को नहीं दी गई है.

समस्तीपुर: चोरों ने पुलिस थाने में लगाई सेंध, अनाज से लदा ट्रक लेकर गायब
थाने से बदमाशों ने अनाज से लदे ट्रक को किया गायब (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार में रोज बदमाश दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर कानून को खुली चुनौती दे रहे है. समस्तीपुर में भी लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. अभी तक सिर्फ लोग अपराधिक वारदातों से परेशान थे, लेकिन अब तो पुलिस ने भी इन अपराधियों के आगे हथियार डाल दिए है.

इस बीच, समस्तीपुर के नगर थाने को दिए गए सरकारी अनाज से लदा ट्रक थाने से गायब हो गया. जिससे प्रतीत होता है कि पुलिस भी अब सामान की सुरक्षा नहीं कर पा रही है.

दरअसल समस्तीपुर एमवीआई (MVI) पदाधिकारी ने 9 अक्टूबर को अनाज से लदे ट्रक को ओवरलोडिंग के आरोप में पकड़ा था. जांच के दौरान वाहन चालक के पास पूरे कागज भी नहीं थे. इसके बाद एमवीआई ने ट्रक को सीज कर नगर पुलिस को सौंप दिया. लेकिन देर रात नगर थाना परिसर से वो अनाज से लदा ट्रक गायब हो गया.

मामला सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए. हैरानी की बात तो ये है की गायब ट्रक की जानकारी अभी तक परिवहन विभाग को नहीं दी गई है. 

समस्तीपुर में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. 2 दिन पहले ही नकाबपोश अपराधियों ने लगातार दो लूटकांड को अंजाम दिया और फिर हत्या भी कर दी. जिससे बाद से लोगों के मन में दहशत का माहौल है. हत्या के बाद शहर के लोग आक्रोशित हो गए.

इसके बाद, वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया और उनके साथ हाथापाई भी की.

ANUPAMA KUMARI, News desk