close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय में शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, दूल्हे के भाई की मौत

बारात दरवाजे पर खड़ी थी और गोलियों की तड़तड़ाहट से दूल्हे के भाई की मौत हो गई.

बेगूसराय में शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, दूल्हे के भाई की मौत
हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भाई की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में शादी समारोह की खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया. बारात दरवाजे पर खड़ी थी और गोलियों की तड़तड़ाहट से दूल्हे के भाई की मौत हो गई. जिसके बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया. शादी की खुशी मातम में तब्दील हो गई.

मामला हर्ष फायरिंग से जुड़ा है. हाल के दिनों में बिहार में हर्ष फायरिंग से दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि हर्ष फायरिंग पर बिहार में पूर्णतः प्रतिबंध लगाया गया है. जिसके बावजूद लोग कानून तोड़ रहे हैं. साथ ही अपनी खुशी जाहिर करने के दौरान माहौल को मातमी बना दे रहे हैं.

बेगूसराय में भी ऐसा ही कुछ हुआ. बलिया थाना क्षेत्र के मसूरचक गांव निवासी मोहम्मद अकबर की बेटी की शादी खगड़िया जिले के फूलतौरा गांव के मोहम्मद अबुल के पुत्र सरफराज से तय हुई थी. रविवार दोपहर बरात खगड़िया से बेगूसराय पंहुची. बरात दरवाजा लगने जा रहा था. सभी बराती डीजे की धुन पर थिरक रहे थे. तभी सराती की ओर से हर्ष फायरिंग की गई.

इस हर्ष फायरिंग में दुल्हे के बड़े भाई मोहम्मद सद्दाम के सिर में लग गई जिससे उसकी मौत हो गई. शादी के माहौल में फौरन कोहराम मच गया. लोगों को सांप सुंग गया.

हर्ष फायरिंग में मौत की सूचना पर बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचा छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने मौके से दो खोखा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले मोहम्मद जहांगीर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दूल्हे के भाई की मौत से शादी समारोह टाल दी गई है.