4 दिन पहले 10 लाख छिने और अब बेटे की जमकर की पिटाई
Advertisement

4 दिन पहले 10 लाख छिने और अब बेटे की जमकर की पिटाई

फारबिसगंज में अचानक आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. आज यहां एक शख्स की एक समूह ने जमकर पिटाई की.  

हरिपुर में बड़ी संख्या में पुलिस स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए मौजूद है.

फारबिसगंज:बिहार के फारबिसगंज के हरिपुर में एक के बाद आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. कुछ दिनों पहले ही एक शख्स लक्ष्मण मेहता से दिनदहाड़े 10 लाख रूपए छीन लिए गए थे और आज उनके ही बेटे राजीव मेहता की एक गुट ने जमकर पिटाई कर दी. आज लक्ष्मण मेहता के खेत में कुछ लोग मवेशी चरा रहे थे जिसे लेकर बेटे राजीव ने मना किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई.
 
वहां मौजूद ग्रामीणों मे उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने राजीव को पूर्णिया रेफर कर दिया. गांव में तनाव की स्थिति बरकरार है. कुछ दिनों पहले लक्ष्मण मेहता से 10 लाख लूटे जाने के बाद भी ग्रामीणों ने काफी देर तक सड़क जाम किया था. गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए फारबिसगंज एसडीपीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस गांव में कैम्प कर रही है.
 
फारबिसगंद एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस मामले की जांच कर रही है और मारपीट करने वाले लोगों के घरों में छापेमारी कर 7 लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाएगी और इससे जुड़े बाकी लोगों को भी ढूंढ रही है. फारबिसगंज में बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है. 

 पुलिस मिली जानकारी और जांच के आधार पर घरों में जाकर खोजबीन शुरु की और आरोपियों को ढूंढ निकाला. पुलिस के इस कदम के बाद गांव में अचानक अफरातफरी का माहौल बन गया है.  ​