बिहार: राबड़ी देवी के आवास में भी पहुंचा कोरोना का 'वायरस', 1 दर्जन गार्ड संक्रमित

राबड़ी आवास पर सुरक्षा में लगे एक दर्जन सुरक्षा गार्ड कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं. शनिवार को ही आवास के गार्ड और स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ था.

बिहार: राबड़ी देवी के आवास में भी पहुंचा कोरोना का 'वायरस', 1 दर्जन गार्ड संक्रमित
कोरोना वायरस का संक्रमण पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर भी पहुंच गया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर भी पहुंच गया है. जानकारी के अनुसार, अब राबड़ी देवी के सुरक्षा गार्ड भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि, राबड़ी आवास पर सुरक्षा में लगे एक दर्जन सुरक्षा गार्ड कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं. शनिवार को ही आवास के गार्ड और स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ था. इससे पहले बीते दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में भी कई लोग कोरोना वायरस संक्रमित मिले थे. साथ ही, बिहार के कई नेता और मंत्री भी अब तक कोरोना की जद में आ चुके हैं.

जानकारी के मुताबिक, बिहार में शनिवार को कोरोना के 2,502 नए मामले आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 54,508 पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में 14 संक्रमितों की मौत हुई है, जिससे मृतकों की कुल संख्या 312 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटे के दौरान 28,624 नमूनों की जांच हुई है. राज्य में अब तक 5,76,796 नमूनों की जांच हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में कहा गया है कि, राज्य में अब तक 35,473 संक्रमित स्वस्थ हो चुके है. बिहार राज्य में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की रिकवरी रेट 65.08 प्रतिशत है. बिहार में शनिवार को आए नए मामलों में सबसे अधिक 442 मामले पटना जिले से सामने आए हैं.

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक सामने आए कुल मामलों में सबसे अधिक पटना जिले में 9,358, भागलपुर के 2,638, मुजफ्फरपुर के 2,459, रोहतास के 2,178, गया के 2,209 तथा नालंदा में 2,266 संक्रमित मिले हैं.