रामगढ़: स्कूल में घुसकर अभिभावकों ने की मारपीट, 5 शिक्षक हुए घायल

शिक्षक ने कहा कि ऐसे में देश कैसे आगे बढ़ेगा. 4-5 टीचर्स के साथ मारपीट किया गया है. सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भेजा गया है

रामगढ़: स्कूल में घुसकर अभिभावकों ने की मारपीट, 5 शिक्षक हुए घायल
अभिभावकों ने टीचर्स के साथ स्कूल में घुसकर मारपीट की.

रामगढ़: शिक्षा के मंदिर में दबंगई खुलेआम हो तो पढ़ाने वाले शिक्षक कहां जाएंगे. ऐसा ही एक मामला आज सामने आया है झारखंड के रामगढ़ जिले से. यहां के स्वामी श्रद्धानंद डीएवी में पढ़ने वाले छात्र आलोक कुमार के पिता रामकुमार सोनी सहित 10 लोग विद्यालय में घुसकर शिक्षकों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. 

स्कूल की शिक्षिका का कहना है कि प्रतिदिन की भांति स्कूल चल रहा था. इसी बीच कुछ असामाजिक तत्व स्कूल में घुस आए और हल्ला करने लगे कि कौन मारा है बच्चो को. तभी ऑफिस के एक टीचर और डायरेक्टर के साथ वो लोग मारपीट करने लग जाते है. बच्चे बदमाशी करें और टीचर उसे सजा न दे यह कैसे हो सकता है. 

शिक्षक ने कहा कि ऐसे में देश कैसे आगे बढ़ेगा. 4-5 टीचर्स के साथ मारपीट किया गया है. सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भेजा गया है. वहीं, अभिवाहक के द्वारा शिक्षकों के साथ मारपीट के बाद विद्यालय के टीचर्स एवं स्टूडेंट सहमे हुए हैं.

टीचर्स अब प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. साथ ही कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. घायलों में सत्येंद्र राय, अभिषेक कुमार सिंह, परमा गोस्वामी, बबिता अग्रवाल, सुशील कुमार प्रसाद शामिल हैं.