तेजस्वी सूर्या आए बिहार तो गुंजन पटेल ने किया हमला, कहा- फिर जुमलेबाजी में लगी सरकार
Advertisement

तेजस्वी सूर्या आए बिहार तो गुंजन पटेल ने किया हमला, कहा- फिर जुमलेबाजी में लगी सरकार

 बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ढकोसला बताया. गुंजन पटेल ने कहा कि युवाओं का रोजगार छीनने के बाद मोदी नीतीश सरकार चुनाव आते ही फिर से जुमलेबाजी में लगी हुई है. 

युवा संवाद कार्यक्रम को बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ढकोसला बताया. (फाइल फोटो)

पटना: सोमवार को बीजेपी (BJP) द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम को बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने ढकोसला बताया. गुंजन पटेल ने कहा कि युवाओं का रोजगार छीनने के बाद मोदी और नीतीश सरकार (Nitish Government) चुनाव आते ही फिर से जुमलेबाजी में लगी हुई है. 

उन्होंने कहा कि इस कार्य को अंजाम तक पहुंचाने के लिए अपनी नफरती भाषण और महिलाओं पर ओच्छी टिप्पणी करने के लिए कुख्यात तेजस्वी सूर्या को बिहार भेजा गया है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि लंबी-लंबी फेंकने के पहले तेजस्वी सूर्या यह बताएं कि केंद्र और राज्य में बीजेपी एनडीए की सरकार ने कितनों को रोजगार दिया है? रोजगार के लिए सड़कों पर उतरने वाले हर युवाओं को लाठी से क्यों पीटा गया? आज जब वे खुद ये बतोलेबाजी कर रहे थे और खुद को युवाओं का मसीहा घोषित कर रहे थे, ठीक उसी समय पटना में नीतीश-मोदी सरकार की पुलिस सड़कों पर छात्रों पर डंडे बरसा रही रही.

गुंजन पटेल ने आगे कहा कि इवेंट मैनेजमेंट कर धर्म के नाम पर अब बिहार के युवाओं को गुमराह करने का यह कुत्सित प्रयास अब सफल नहीं होगा. बिहार का युवा जाग चुका है और युवा विरोधी ताकतों को परास्त करने के लिए कमर भी कस चुका है.

उन्होंने कहा कि युवाओं को उचित सम्मान और अधिकार अब सिर्फ और सिर्फ महागठबंधन की सरकार में ही मिलेगा. हमारी सरकार आते ही हम रिक्त पड़े सभी सरकारी पदों को भर कर दिखलायेंगे. यह हमारा महज वादा नहीं बल्कि संकल्प है.