हाजी हुसैन के बेटे ने कहा- तबलीगी जमात जाने की बात गलत, 1993 से मैं दिल्ली नहीं गया
Advertisement

हाजी हुसैन के बेटे ने कहा- तबलीगी जमात जाने की बात गलत, 1993 से मैं दिल्ली नहीं गया

हाजी हुसैन अंसारी के बेटे तनवीर पर तबलीगी जमात में शामिल होने का आरोप लगा है. इस मामले पर मोहम्मद तनवीर ने कहा है कि सरकार को कैसे मेरे नाम का लिस्ट मिला है जबकि 1993 के बाद मैं दिल्ली नहीं गया हूं.

हाजी हुसैन अंसारी के बेटे तनवीर पर तबलीगी जमात में शामिल होने का आरोप लगा है.

मधुपुर: झारखंड के मधुपुर में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के बेटे तनवीर पर तबलीगी जमात में शामिल होने का आरोप लगा है. इस मामले पर तनवीर ने सफाई दी है और कहा है कि सरकार को कैसे मेरे नाम का लिस्ट मिला है जबकि 1993 के बाद मैं दिल्ली नहीं गया हूं.

साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी दुकान है जिसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, मेरे घरों में भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. प्रशासन चाहे तो जांच कर सकती है. साथ ही मेरे दिल्ली जाने और लौटने का कोई भी दस्तावेज नहीं है फिर भी परेशान किया जा रहा है.

साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पिता सामाजिक आदमी हैं. खुद को नजर बंद कर लेंगे लेकिन लगातार मंत्री के बेटे होने के नाते मंत्री और उनके बेटों का नाम किसी न किसी वजह से ऐसे मुद्दों में घसीटा जाता है. प्रशासन को नाम के आधार पर ही नजर बंद कर देना सही नहीं है.

साथ ही उन्होने कहा है कि समाज के हित के लिए उनके पिता क्वारंटाइन हो रहे हैं लेकिन प्रशासन को जांच करनी चाहिए कि जिसका कोई डाटा नहीं है. उन्हें किस आधार पर दिल्ली जाने और उस धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही जा रही है. इससे जिला प्रशासन भी परेशान हो रहा है और देवघर जिले में खौफ का माहौल है.

आपको बता दें कि ऐसी खबरें आई हैं कि हाजी हुसैन अंसारी का बेटा नई दिल्ली में तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल हुआ था, लेकिन उन्होंने यह बात छिपाने की भरपूर कोशिशें की. खुलासा होने के बाद भी परिवार यह दावा करता रहा कि कोई दिल्ली नहीं गया था.