close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

औरंगाबाद: सड़क हादसे में घायल हुए हम पार्टी के प्रत्याशी, किया हत्या की साजिश का दावा

 उपेंद्र प्रसाद चुनाव के सिलसिले में यात्रा कर रहे थे और इसी दौरान उनकी स्कार्पियों को एक बोलेरो ने टक्कर मार दी. यह घटना एनएच 139 पर रिसियप थाना क्षेत्र के बिजहर के पास की है. 

औरंगाबाद: सड़क हादसे में घायल हुए हम पार्टी के प्रत्याशी, किया हत्या की साजिश का दावा
डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया है .

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में हुए एक भीषण सड़क हादसे में औरंगाबाद लोकसभा सीट से हम पार्टी के प्रत्याशी उपेन्द्र प्रसाद घायल हो गए हैं. इस सड़क दुर्घटना में उनकी गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. 

दरअसल उपेंद्र प्रसाद चुनाव के सिलसिले में यात्रा कर रहे थे और इसी दौरान उनकी स्कार्पियों को एक बोलेरो ने टक्कर मार दी. यह घटना एनएच 139 पर रिसियप थाना क्षेत्र के बिजहर के पास की है. 

उपेंद्र प्रसाद ने दावा किया है कि यह सड़क हादसा नहीं बल्कि इस घटना को उनकी हत्या की साजिश के तहत अंजाम दिया गया है . घटना के बाद समर्थक भी उग्र हो गए और हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया. 

पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया गया और महागठबंधन के हम पार्टी के प्रत्याशी को औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया. डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया है . 

पुलिस इसs फिलहाल एक सड़क दुर्घटना मान रही है. पुलिस ने बोलेरो पर सवार दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है और उनसे पुछताछ की जा रही है. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद का दावा सच है या यह महज संयोगवश एक सड़क हादसा है.