HAM ने एक बार फिर साधा RJD पर निशाना, गरीब अधिकार दिवस पर कहा कुछ ऐसा...
Advertisement

HAM ने एक बार फिर साधा RJD पर निशाना, गरीब अधिकार दिवस पर कहा कुछ ऐसा...

बिहार में बीजेपी की वर्चुअल रैली और आरजेडी की गरीब अधिकार दिवस पर सियासत लगातार जारी है. एक ओर जहां बीजेपी की वर्चुअल रैली 9 जून को होने वाली थी तभी दो घंटे बाद आरजेडी ने भी गरीब अधिकार दिवस मनाने की घोषणा 9 जून को की थी.

बीजेपी की वर्चुअल रैली और आरजेडी की गरीब अधिकार दिवस पर सियासत लगातार जारी है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में बीजेपी की वर्चुअल रैली और आरजेडी की गरीब अधिकार दिवस पर सियासत लगातार जारी है. एक ओर जहां बीजेपी की वर्चुअल रैली 9 जून को होने वाली थी तभी दो घंटे बाद आरजेडी ने भी गरीब अधिकार दिवस मनाने की घोषणा 9 जून को की थी. लेकिन मंगलवार को बीजेपी ने वर्चुअल रैली की तारीख 7 जून को कर दी जिसके बाद आरजेडी ने भी गरीब अधिकार दिवस मनाने का फैसला 7 जून को किया है. 

वहीं, इस सियासी घमासान के बीच हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता विजय यादव ने आज बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि रैली करने का सबको अपना अधिकार है. तेजस्वी यादव 9 तारीख की घोषणा करने के बाद 7 तारीख को अपना कार्यक्रम जो करने जा रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा है कि जिस प्रकार देश में पहले बीजेपी हिंदू-मुस्लिम के नाम पर दंगा फैलाते रहती थी उसी प्रकार तेजस्वी यादव चाह रहे हैं कि बिहार में अशांति हो. तेजस्वी भी अपनी रैली करे लेकिन दूसरे पार्टियों को डिस्टर्ब ना करें. बीजेपी अगर अपनी ताकत दिखा रहा है तो उसे दिखाने दें बिहार में मजदूरों का शोषण करने का काम तेजस्वी ना करें.

वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरजेडी पर पलटवार किया और कहा कि आरजेडी बीजेपी से डर गई है. बीजेपी का फोबिया आरजेडी को हो गया है. जब देश मे लोग कोरोना योद्धा के लिए थाली ताली बजा रहे थे तो आरजेडी के लोग विरोध कर रहे थे. अब खुद थाली ताली बजा रहे हैं. ये लोग कंसेप्ट चोर है.

महागठबंधन की सहयोगी पार्टी तेजस्वी पहले भी आरजेडी के फैसले का विरोध कर चुकी है. खासकर तेजस्वी यादव के गोपालगंज ट्रिपल मर्डर मामले में लगातार सक्रियता और उसका जमकर विरोध करने के फैसले का भी हम ने विरोध किया था. बहरहाल हम पार्टी के इस रिएक्शन पर आरजेडी क्या प्रतिक्रिया देगी ये भी देखने वाली बात होगी.