बिहार उपचुनाव: रघुवंश प्रसाद का दावा HAM- VIP पार्टी के उम्मीदवार बैठ चुके हैं

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि जनता के दबाव के कारण उम्मीदवारों को फैसला लेना पड़ा है. साथ ही अब दोनों जगह पर सिर्फ आरजेडी के प्रत्याशी मैदान में हैं. 

बिहार उपचुनाव: रघुवंश प्रसाद का दावा HAM- VIP पार्टी के उम्मीदवार बैठ चुके हैं
रघुवंश प्रसाद ने जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी पर भी निशाना साधा है

पटना: बिहार में सोमवार को होने वाले उपचुनाव से पहले आरजेडी (RJD) नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि नाथनगर और सिमरी बख्तियारपुर की सीट पर आरजेडी के प्रत्याशी के सामने खड़े हम (HAM) और वीआईपी (VIP)  के उम्मीदवार बैठ चुके हैं.

उन्होंने कहा कि जनता के दबाव के कारण उम्मीदवारों को फैसला लेना पड़ा है. साथ ही अब दोनों जगह पर सिर्फ आरजेडी के प्रत्याशी मैदान में हैं. 

रघुवंश प्रसाद ने जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मांझी और मुकेश सहनी के चाहने से कुछ नहीं होता है बल्कि सबकुछ जनता तय करती है.

आरजेडी नेता ने कहा कि मांझी यूं ही बोलते रहेंगे और इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. गौरतलब है कि हम और वीआईपी पार्टी की तरफ से अभी तक अपने उम्मीदवारों के चुनाव मैदान से हटने की बात नहीं कही गई है.

आपको बता दें कि बिहार में सोमवार यानी 21 अक्टूबर को राज्य की पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. जबकि वोटों की गिनती 24 अकटूबर को होगी.