हजारीबाग: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे SP एस. कार्तिक, अस्पताल में हैं भर्ती
Advertisement

हजारीबाग: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे SP एस. कार्तिक, अस्पताल में हैं भर्ती

Hazaribagh News: यह दुर्घटना सोमवार को रामगढ़ के पटेल चौक के आगे मुर्राम के पास बायपास फोरलेन पर क्रॉसिंग के पास हुई.

 

हजारीबाग के एसपी एस कार्तिक सड़क दुर्घटना में घायल

Hazaribagh: हजारीबाग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के एसपी कार्तिक एस. का वाहन रांची हजारीबाग फोरलेन सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. यह दुर्घटना सोमवार को रामगढ़ के पटेल चौक के आगे मुर्राम के पास बायपास फोरलेन पर क्रॉसिंग के पास हुई, जहां एक स्कूटी अचानक सामने आ गयी. 
 
इससे हजारीबाग एसपी कार्तिक एस की इनोवा कार ने स्कूटी से टकराकर आगे चल रहे एक ट्रेलर को पीछे से धक्का मार दिया, जिसमें बॉडीगार्ड समेत 6 लोग घायल हो गए. उन्हें रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना की जानकारी होते ही दुर्घटनास्थल पर रामगढ़ के एसपी पहुंचे.
 
बताया जा है कि एसपी कार्तिक एस हजारीबाग से रांची जा रहे थे. इसी दौरान एसपी की गाड़ी के सामने स्‍कूटी के आने से वह एक ट्रेलर से जा टकराई. हादसे में एसपी के अलावा तीन बॉडीगार्ड भी घायल हुए हैं. इसके अलावा स्‍कूटी पर सवार एक महिला और दो बच्‍चे भी जख्‍मी हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के परिवार का आर्थिक-सामाजिक सर्वे कराएगी झारखंड सरकार, 25 जून को देनी होगी रिपोर्ट
 
हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार पहुंचे और हजारीबाग के एसपी से घटना के बाबत जानकारी ली. एसपी कार्तिक एस को इलाज के लिए रांची के मेडिका में ले जाया गया है.
 
(इनपुट- झुलन अग्रवाल)