close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैमूर: शराब के नशे में धुत हेडमास्टर ने छात्र की डंडे से की पिटाई, मारकर कर दिया बुरा हाल

कैमूर में एक हेडमास्टर ने नशे की हालत में छात्र की पिटाई कर दी. हेडमास्टर ने छात्र को इतनी बुर तरह पीटा की उसका हाथ और कंधा टूट गया. पुलिस ने मामले की जांचे के आदेश दिए हैं.

कैमूर: शराब के नशे में धुत हेडमास्टर ने छात्र की डंडे से की पिटाई, मारकर कर दिया बुरा हाल
हेडमास्टर ने छात्र की डंडे से की पिटाई

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नशे की हालत में सरकारी विद्यालय के प्रधानाध्यापक  (Headmaster) ने छात्र (Student) की डंडे से पिटाई कर दी. प्रधानध्यापक ने छात्र ने की इस कदर पिटाई की उसका हाथ और कंधा टूट गया. छात्र की पिटाई से नाराज परिजन अपनी फरियाद लेकर कैमर एसपी दिलनवाज अहमद के पास पहुंचे.

एसपी ने बताया कि पीड़ित छात्र के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी प्रधानाध्यापक के ऊपर उचित कार्रवाई की जाएगी. बता दे कि मामला कैमूर जिला के कुंडली थाना का है.

पीड़ित के पिता जवाहर साह ने बताया कि कम्हरिया मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजय भारती अक्सर शराब के नशे में आते हैं. भारती 2 सितंबर को भी विद्यालय शराब के नशे में आए थे और इस दौरान उन्होंने हल्ला करने को लेकर सातवीं क्लास के छात्र की डंडे से पिटाई कर दी. छात्र के पिता ने कहा कि आरोपी प्रधानाध्यापक ने इलाज कराने के लिए कहा था लेकिन अब वो अपनी बात से मुकर रहे हैं.

वहीं, पीड़ित छात्र ने अपना आपबीती सुनाते हुए कहा कि हम सभी छात्र विद्यालय के छत पर गए थे और इसी दौरान सर आ गए और उन्होंने सभी को पीटना शुरू कर दिया. सर ने सभी छात्रों को डंडे से मारा लेकिन उन्होंने मुझे इतनी बेरहमी से पीटा कि मेरा हाथ और कंधा टूट गया. पीड़ित छात्र ने कहा कि प्रधानाध्यापक शराब के नशे में विद्यालय आए थे.

मामले को लेकर कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि छात्र अपने शिक्षक पर मारपीट का आरोप लगा रहा है और इसकी अभी जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मोहनिया एसडीपीओ को जांच के आदेश दिए गए हैं और जो भी उचित कार्रवाई होगी वो कि जाएगी.