रांची: स्वास्थ्य मंत्री की हालत स्थित, बॉडिगार्ड भी निकला कोरोना संक्रमित
Advertisement

रांची: स्वास्थ्य मंत्री की हालत स्थित, बॉडिगार्ड भी निकला कोरोना संक्रमित

कोरोना की जद में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो भी आ गए हैं. सूबे के स्वास्थ्य मंत्री पिछले 3-4 दिनों से बुखार आ रहा था. फिलहाल बन्ना गुप्ता की हालत स्थिर है. 

 स्वास्थ्य मंत्री के आप्त सचिव और बॉडीगार्ड भी संक्रमित मिले हैं.

रांची: झारखंड में कोरोना वायरस के संक्रमण का दायरा हर रोज बढ़ रहा हैं. कोरोना के जद में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो भी आ गए हैं. सूबे के स्वास्थ्य मंत्री पिछले 3-4 दिनों से बुखार आ रहा था. फिलहाल बन्ना गुप्ता की हालत स्थिर है. 

झारखंड में कोरोना वायरस के संक्रमण का दायरा हर रोज बढ़ रहा. जांच की रफ्तार बढ़ने के साथ ही बड़ी संख्या में नए संक्रमित की पहचान हो रही है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं स्वास्थ्य मंत्री के आप्त सचिव और बॉडीगार्ड भी संक्रमित मिले हैं.

 रिम्स कोविड टास्क फोर्स के नोडल अधिकारी डॉ निशित एक्का ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री की हालत स्थिर है. ऑक्सीजन सैचुरेशन 98-99 के लगभग है. आवश्यक दवाइयां शुरू कर दी गई है. स्वास्थ्य मंत्री का ब्लड टेस्ट, सिटी स्कैन कराया जाएगा और आगे के इलाज के विषय में निर्णय लिया जाएगा.

वहीं रिम्स कोविड टास्क फोर्स के नोडल अधिकारी डॉ प्रभात कुमार ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री के शरीर में हल्का दर्द है. आज स्वास्थ्य मंत्री का कुछ सामान्य जांच किया जाएगा. अगले 5-6 दिनों तक स्वास्थ्य मंत्री के सेहत पर चिकित्सक नजर बनाए रखेंगे.

जाहिर है कोरोना वायरस के संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में लोगों को एहतियात बरतने की जरूरत है, क्या आम और क्या खाए सभी लोग इसकी जद में आ रहे हैं.