बिहार: हथियार के बल पर हेलमेट गैंग ने शॉप से लूटे 15 लाख के जेवरात, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बिहार: हथियार के बल पर हेलमेट गैंग ने शॉप से लूटे 15 लाख के जेवरात, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित दुकानदार के मुताबिक, तीन की संख्या में आए अपराधियों ने गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट शुरू कर और 10 मिनट में 15 लाख से अधिक के जेवरात लेकर फरार हो गए.

शॉप से 15 लाख रुपए की ज्वेलरी लूट ली गई.

पटना: पटना में एक बार फिर हेलमेट गैंग ने पुलिस की चुनौती देते हुए लाखों रुपए के जेवरात लूटकर फरार हो गए. दरअसल, बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के पॉश इलाके शास्त्री नगर थाना क्षेत्र स्थित अशोक पुरी में गुरुवार को तीन के संख्या में हेलमेट गैंग अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर पिस्टल के बल पर 15 से 20 लाख के जेवरात लूट लिया और मौके से फरार हो गए.

वहीं, पीड़ित दुकानदार के मुताबिक, तीन की संख्या में आए अपराधियों ने गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट शुरू कर और 10 मिनट में 15 लाख से अधिक के जेवरात लेकर फरार हो गए. पीड़ित ने कहा कि पहले भी इसी तरह दुकान के शटर को तोड़कर लाखों की चोरी कर ली गई थी. उस वक्त भी पुलिस आई और खानापूर्ति कर चली गई थी. अब ये दूसरी लूट की घटना हो गई.

इधर, पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन आए दिन लूट और हत्या की घटना को लेकर पटना पुलिस पर से व्यपारियो का भरोसा उठता जा रहा है. बता दें कि राज्य में क्राइम की घटनाओं को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है.