रांची: हाथरस घटना पर बोले CM- ऐसी घटनाओं का निकले कठोर हल, चिंतन की जरूरत

लॉकडाउन को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा, लॉकडाउन की आज आखिरी तारीख है और भारत सरकार का भी इस पर निर्णय आना बाकी है. ऐसे में देखना जरूरी है किस तरीके से इनके निर्णय आते हैं. इसके बाद ही आगे देखा जाएगा. 

रांची: हाथरस घटना पर बोले CM- ऐसी घटनाओं का निकले कठोर हल, चिंतन की जरूरत
हेमंत सोरेन ने कहा है कि ये घटना काफी दुखद है ,मर्माहत करने वाली है.(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड (Jharkhand) में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, लॉकडाउन को लेकर सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कहा, लॉकडाउन की आज आखिरी तारीख है और भारत सरकार का भी इस पर निर्णय आना बाकी है. ऐसे में देखना जरूरी है किस तरीके से इनके निर्णय आते हैं. इसके बाद ही आगे देखा जाएगा. 

वहीं, सीएम हेमंत सोरेन ने झारखंड होने वाले दो उपचुनाव को लेकर कहा कि इसके लिए मैं लोगों को बहुत-बहुत शुभकामना देना चाहता हूं. हम लोगों ने कई ऐसे उप चुनाव देखे हैं और हर कार्यकाल में ऐसे चुनाव देखे हैं. साथ ही, बिहार चुनाव को लेकर भी बातचीत चल रही है. हम लोग सभी एक दूसरे के सम्पर्क में हैं.

साथ ही हाथरस घटना को लेकर सीएम ने कहा है कि ये पहली घटना नहीं है. ऐसी घटना पहले भी घटी है ये घटना काफी दुखद है ,मर्माहत करने वाली है. इस विषय पर देश में सोशल मीडिया में विगत दिनों से यही प्रमुख खबर है.

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है ऐसी घटना क्यों होती है ,इस तरह की घटना रोकने के लिए क्या होना चाहिए की घटना न हो इस पर गहराई से चिंतन की आवश्यकता है. घटना किसी के लिए भी हो, गम्भीरता के साथ इस विषय को देखने की आवश्यकता है. इसका ऐसा हल निकलना चाहिए कि ऐसी घटना देश में न हो.