झारखंड चुनाव: हेमंत सोरेन ने कहा- JMM की सरकार बनी तो 'रघुवर सरकार' के सारे मंत्री जाएंगे जेल

हेमंत सोरेन ने अपने संबोधन में बीजेपी की सरकार के साथ साथ आजसू और जेवीएम पर भी जमकर निशाना साधा. हेमंत सोरेन ने कहा की सभी अलग अलग चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन सब एक हैं. 

झारखंड चुनाव: हेमंत सोरेन ने कहा- JMM की सरकार बनी तो 'रघुवर सरकार' के सारे मंत्री जाएंगे जेल
हेमंत सोरेन के आगमन पर जेएमएम कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

चाईबासा: शनिवार को जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने चक्रधरपुर विधानसभा के इचाकुटी गांव में चुनावी सभा की. इस चुनावी सभा में हेमंत सोरेन ने पार्टी प्रत्याशी सुखराम उरांव के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की. हेमंत सोरेन के आगमन पर जेएमएम कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

हेमंत सोरेन ने अपने संबोधन में बीजेपी की सरकार के साथ साथ आजसू और जेवीएम पर भी जमकर निशाना साधा. हेमंत सोरेन ने कहा कि सभी अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन सब एक हैं. हेमंत सोरेन ने मौजूदा रघुवर सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. 

हेमंत सोरेन ने कहा है कि रघुवर सरकार ने आवास योजना से लेकर गैस चूल्हा योजना में जमकर लूट खसोट की. कंबल बांटने से लेकर मोमेंटम झारखंड के नाम पर घोटाले किए. आनेवाले समय में जेएमएम की सरकार बनी तो सारे रघुवर सरकार के मंत्री जेल जाएंगे. 

हेमंत सोरेन ने कहा है कि एकतरफ दिल्ली मुंबई गुजरात से आए व्यापारी एक तरफ पैसा कौड़ी बांट कर वोट खरीदने की जुग्गत में हैं. वहीं, दूसरी तरफ गरीब आदिवासी पीड़ित शोषित किसान मजदूर खड़े हैं. देखना है किसकी जीत होती है.