झारखंड विधानसभा: हेमंत सोरेन ने साधा BJP पर निशाना, सीएम की मदमस्त हाथी से की तुलना

झारखंड की सत्ता पर काबिज होने के लिए जेएमएम नेता हेमंत सोरेन काफी मेहनत कर रहे हैं. राज्य की हर चुनावी सभा में वो सत्तापक्ष पर निशाना साध रहे हैं. 

 झारखंड विधानसभा: हेमंत सोरेन ने साधा BJP पर निशाना, सीएम की मदमस्त हाथी से की तुलना
आज हेमंत सोरेन गढ़वा पहुंचे जहां उनके बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. (फाइल फोटो)

रांची: बीजेपी को सत्ता से हटाने और इस बार का चुनाव जीत कर झारखंड की सत्ता पर काबिज होने के लिए जेएमएम नेता हेमंत सोरेन काफी मेहनत कर रहे हैं. राज्य की हर चुनावी सभा में वो सत्तापक्ष पर निशाना साध रहे हैं. 

आज हेमंत सोरेन गढ़वा पहुंचे जहां उनके बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. जेएमएम के गढ़वा उम्मीदवार मिथिलेश ठाकुर के पक्ष में मेराल प्रखंड मुख्यालय में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने रघुवर दास को हाथी जैसा मदमस्त हुआ बताया.

उन्होंने कहा कि जिस तरह उनके द्वारा जमीन पर चलने वाले हाथी को उड़ाया गया ठीक उसी तरह मदमस्त हो कर राज्य को लूट लिया गया.  गढ़वा की पलायन त्रासदी पर सरकार को घेरते हुए कहा कि राज्य सरकार आख़िर किस विकास के आधार पर राज्य में फिर सत्तासीन होने का ख्वाब देख रही है. 

जहां के लोग आज भी खेत रहते हुए भी भूमिहीन हैं क्योंकि उस खेत को सिचाई की माकूल सुविधा मौजूद नहीं है, मजबूरन यहां के लोग दो रोटी के लिए सुदूर प्रदेशों की ख़ाक छानते हैं, और सरकार सबका साथ सबका विकास का नारा देते नहीं थकती है.

सत्तापक्ष और विपक्ष के इस आरोप-प्रत्यारोप के बीच मतदाता किसके बातों को तरज़ीह देते हैं यह देखना दिलचस्प होगा.