बेगूसरायः तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, एक महिला की मौत
Advertisement

बेगूसरायः तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, एक महिला की मौत

बेगूसराय जिले में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ई रिक्शा में ठोकर मारते हुए पलट गई. इस हादसे में ई-रिक्शा पर सवार एक महिला की मौत हो गई है.

बेगूसराय में मिनी ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी.

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में तेज रफ्तार मिनी ट्रक ई रिक्शा में ठोकर मारते हुए पलट गई. इस हादसे में ई-रिक्शा पर सवार एक महिला की मौत हो गई है. जबकि कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों बांध के निकट एनएच 31 की है. घटना से नाराज लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया है. बताया जाता है कि ई-रिक्शा लाखों से बेगूसराय जा रहा था. इसी दौरान बेगूसराय से लाखों की ओर जा रही टाईल्स लदी मिनी ट्रक ने ई-रिक्शा को ठोकर मारते हुए पलट गई.

इस घटना में ई रिक्शा पर सवार लाखों निवासी चुनचुन भारती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की सूचना लाखों थाना पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास किया. काफी मशक्कत के बाद सड़क को खाली कराया गया.

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है. फिलहाल पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है. और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.