हाजीपुर: हिंदू परिषद के जिला मंत्री की गोली मारकर हत्या, कुएं से बरामद हुआ शव

हिंदू परिषद के जिला मंत्री नीरज पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना नगर थाना के आदलबारी की है. अपराधियों ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव को बरामद किया.

हाजीपुर: हिंदू परिषद के जिला मंत्री की गोली मारकर हत्या, कुएं से बरामद हुआ शव
हाजीपुर में हिंदू परिषद के जिला मंत्री की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में अपराध के मामले लगातार तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला हाजीपुर से है, जहां हिंदू परिषद के जिला मंत्री नीरज पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना नगर थाना के आदलबारी की है. अपराधियों ने हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया था. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव को बरामद किया.

वहीं मौके से 9 खोखे भी बरामद किए गए हैं. घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी जमा हो गई. भूमि विवाद में हत्या किए जाने की बात बताई जा रही है. परिजनों के मुताबिक भूमि विवाद को लेकर नीरज पप्पू की हत्या की गई है. 

पप्पू कल से ही अपने घर से गायब हो गया था जिसके बाद उसका उसका शव कुएं से बरामद किया गया. पुलिस का कहना है कि भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसमें एक व्यक्ति घायल है.
फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जबकि मृतक कल से लापता हो गया था.

घटना के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने कोई अंदेशा जाहिर करने से पहले कार्रवाई करने की बात कही है.