बिहार: गृह विभाग के कर्मियों ने लगाया पुलिस पर ह्यूमिलेट करने का आरोप, गार्ड से भी हुई कहासुनी
Advertisement

बिहार: गृह विभाग के कर्मियों ने लगाया पुलिस पर ह्यूमिलेट करने का आरोप, गार्ड से भी हुई कहासुनी

 पुलिस मुख्यालाय में आज पार्किंग को लेकर गृह विभाग के कर्मियों और गार्ड के बीच कहा सुनी हो गई है. हालात यहां तक पहुंच गई कि गुस्साए गृह विभाग कर्मियों ने गृह अपर मुख्य सचिव से मुलाकात करने पहुंचे.

गुस्साए गृह विभाग कर्मचारी गृह अपर मुख्य सचिव से मुलाकात करने पहुंचे.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पुलिस मुख्यालाय में आज पार्किंग को लेकर गृह विभाग के कर्मियों और गार्ड के बीच कहा सुनी हो गई है. हालात यहां तक पहुंच गई कि गुस्साए गृह विभाग कर्मचारी गृह अपर मुख्य सचिव से मुलाकात करने पहुंचे. गृह विभाग कर्मचारियों की संख्या बहुत अधिक थी. 

इसे लेकर पुलिस मुख्यालय में गुरुवार सुबह हंगामा मच गया. सबसे बड़ी बात है कि कई कर्मचारियों ने पुलिस मुख्यालय में साइकिल चोरी होने का आरोप लगाया. कर्मचारियों ने ये भी आरोप लगाया है मुख्यालत में पुलिसकर्मी उन्हें ह्यूमिलेट करते हैं. उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया जाता है.

पुलिस का वहीं, कोई भी बड़ा अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. बहरहाल, इस मामले पर आगे अपर मुख्य सचिव या पुलिस मुख्यालय की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है ये देखने वाली बात होगी क्योंकि गृह विभाग के कर्मचारियों की पहले गार्ड से कहासुनी हुई फिर पुलिसकर्मियों पर भी उन्होंने बड़ा आरोप लगाया है.