close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत

बिहार के भोजपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जहां अनियंत्रित ट्रक ने ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है. 

बिहारः ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत
ट्रक ने होमगार्ड जवान को कुचल दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

आराः बिहार के भोजपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जहां अनियंत्रित ट्रक ने ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके का फायदा उठा कर वहां से फरार हो गए. होमगार्ड जवान की मौत के बाद पुलिस महकमे के साथ-साथ स्थानीय लोगों में भी अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

मामला नवादा थाना क्षेत्र के पूर्वारी गुमटी के समीप की है. बताया जा रहा है कि नवादा थाना क्षेत्र के पूर्वारी गुमटी के समीप तीन होमगार्ड जवान ड्यूटी पर तैनात थे. इसी दौरान गाड़ियों की लंबी जाम लग गई. जाम हटाने के प्रयास में लगे उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सलथर गांव निवासी श्रीखन सिंह के पुत्र व होमगार्ड जवान अवध बिहारी सिंह को तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला.

होमगार्ड जवान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के वक्त मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने सबसे पहले एक ट्रैक्टर में टक्कर मारी फिर उसके बाद ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को कुचलते हुए ट्रक ड्राईवर ट्रक लेकर फरार हो गया.

वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर होमगार्ड जवान के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि पुलिस के पास न ही आरोपी हाथ आए हैं और न ही ट्रक को कब्जे में ले सकी है.

इस घटना के बाद होमगार्ड जवान के घर में कोहराम मचा है. वहीं, स्थानीय लोग भी इस घटना के बाद काफी आक्रोशित हैं. उनका कहना है कि हमेशा सड़क पर ऐसी घटनाएं होती रहती है, लेकिन पुलिस-प्रसाशन घटना को रोकने के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है. इस वजह से लोग इसका शिकार होते हैं.