पत्नी ने शराब पीने से किया मना, पति ने घर सहित पत्नी को जिंदा जलाया

 शराब के नशे में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को जिंदा जला डाला. घर में किरासन तेल छिड़ककर पत्नी को शख्स ने जला दिया

पत्नी ने शराब पीने से किया मना, पति ने घर सहित पत्नी को जिंदा जलाया
पति ने शराब के नशे में पत्नी को घर सहित जिंदा जला डाला (फाइल फोटो)

गया: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2016 में शराबबंदी को लागू किया है ताकि महिलाओं को शराब पीने के बाद होने वाले दुष्प्रभावों से बचाया जा सके और महिलाओं का सशक्तिकरण किया जा सके लेकिन दूसरी ओर गया में शराब के नशे में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को जिंदा जला डाला.इस शख्स नें घर में किरासन तेल छिड़ककर पत्नी को आग के हवाले कर दिया. मृतका की बेटी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है और शराबी पति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. . यह घटना गया  के इमामगंज थाना क्षेत्र के गड़रिया गॉव की है.

दरअसल हर दिन शराब पीकर घर आने के बाद पत्नी इसका विरोध करती थी और इस बात कई बार मारपीट की भी घटना होती थी और कुछ ऐसा ही उस रात भी हुआ जब शराब के नशे में आरोपी रविंद्र घर पहुंचा तो पत्नी से अनबन और मारपीट भी हुई. मारपीट से भी जब रविंद्र का मन नहीं भरा तो घर में किरासन तेल छिड़क कर अपनी पत्नी को जिंदा जला डाला. 

यहां तक कि बीच-बचाव के लिए गई बेटी को भी शराब के नशे में आरोपी ने जमकर पीटा. घटना के बाद पुलिस ने मृतका की बेटी का बयान दर्ज कराया और बयान के आधार पर आरोपी रविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए ANMCH भेज दिया गया है. आस पास के लोग भी इस घटना से काफी आश्चर्यचकित हैं.