मुजफ्फरपुर: 2 सौतन की लड़ाई में पति ने एक पत्नी की काट दी जुबान

घायल महिला की सास ने बताया कि उसके बेटे ने दो-दो शादी कर रखी है. वह राजस्थान के जोधपुर में रहकर मजदूरी करता है. एक पत्नी को अपने पास रखता है और दूसरी को घर पर छोड़ रखा है.

मुजफ्फरपुर: 2 सौतन की लड़ाई में पति ने एक पत्नी की काट दी जुबान
मुजफ्फरपुर की घटना.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में दो सौतन की लड़ाई में पति ने एक पत्नी की जुबान काट दी. मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. मोहल्ले में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई. आरोपी पति घटना को अंजाम देने के बाद घायल अवस्था में ही पत्नी को छोड़कर फरार हो गया. आनन-फानन में आरोपी युवक की मां ने एक स्थानीय युवक की मदद से इलाज के लिए पीड़िता को एसकेएमसीएच (SKMCH) में भर्ती कराया. 

वहीं, घायल महिला की सास ने बताया कि उसके बेटे ने दो-दो शादी कर रखी है. वह राजस्थान के जोधपुर में रहकर मजदूरी करता है. एक पत्नी को अपने पास रखता है और दूसरी को घर पर छोड़ रखा है.

सास ने कहा कि वह किसी काम से घर आया था, लेकिन घर पर दोनों पत्नियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. उसने बंद कमरे में एक पत्नी की जुबान काट दी. वहीं ग्रामीणों के अनुसार, घायल महिला को दो माह की एक बच्ची भी है. 

महिला के घर में अचानक शोर सुनाई दी. जो लोग घर के पास पहुंचे तो आरोपी ने घर को बंद कर लिया. जब घोर को खोला गया तो महिला का मुंह खून से लथपथ था. जब ग्रामीणों ने महिला को अस्पताल ले जाना चाहा तो उसके पति ने इसका विरोध किया. लेकिन ग्रामीणों की एकजुटता देखकर वह भाग खड़ा हुआ. फिर लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.