सहरसा: पत्नी को जान से मारने की थी नीयत, पति ने दोस्तों संग अगवा कर की मारपीट
Advertisement

सहरसा: पत्नी को जान से मारने की थी नीयत, पति ने दोस्तों संग अगवा कर की मारपीट

पीड़िता ने कहा कि उन लोगों ने कपड़े से मुंह बंद कर दिया. साथ ही पति अपने दोस्तों के साथ उसकी जमकर पिटाई करने लगा.

परिजनों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

सहरसा: बिहार के सहरसा में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को जान मारने की नीयत से जबरन अगवा कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. इसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित महिला ने कहा कि उसका पति मुन्ना कुमार और उसके तीन साथी आए और जबरन चाकू की नोक पर अपने साथ सुनसान इलाके में लेकर चले गए.

पीड़िता ने कहा कि उन लोगों ने कपड़े से मुंह बंद कर दिया. साथ ही पति अपने दोस्तों के साथ उसकी जमकर पिटाई करने लगा. इसके बाद मौका पाकर महिला किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और अपने परिजनों को इस बात की सूचना दी.

घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित महिला बैजनाथपुर की रहने वाली है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता परीक्षा देने अपने मौसी के घर रुकी थी. इसी दौरान उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि इससे पूर्व भी महिला के साथ उसके पति ने जान मारने की कोशिश की थी. वहीं, पीड़िता के पिता की मानें तो, 5 साल पूर्व उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी.

इस बीच काफी दिनों से उनकी बेटी बीमार चल रही थी. साथ ही उसका इलाज चल रहा था, जिसके वजह से उनकी बेटी घर पर ही रह रही थी. इस दौरान उसकी बेटी परीक्षा देने सहरसा स्थित अपने मौसी के घर गई हुई थी.

पीड़िता के पिता ने कहा कि दामाद दुबई में काम करता है और इस बीच वो अपने घर आया था. इसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है.