close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबादः पति ने पत्नी की हत्या, महिला के भाई और मां को भी किया घायल

टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी पंचायत के रंजीतपुर में एक घर में घुसकर हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने घर के लोगों पर हमला कर दिया.

धनबादः पति ने पत्नी की हत्या, महिला के भाई और मां को भी किया घायल
धनबाद में महिला के घर पर हमला कर पूरे परिवार को घायल कर दिया.

नीतेश/धनबादः झारखंड के धनबाद जिले के टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी पंचायत के रंजीतपुर में एक घर में घुसकर हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने घर के लोगों पर हमला कर दिया. अपराधियों द्वारा चाकूबाजी के साथ फायरिंग भी की गई. इस घटना में एक विवाहित महिला की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं. दोनों का इलाज पीएमसीएच अस्पताल में चल रहा है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि बीती रात को हुई इस घटना में चार से पांच की संख्या में हथियार से लैस अपराधी घर में घुस आए. घर में अचानक शोर सुनकर भाई जितेंद्र नींद से जाग उठा. उसने देखा कि बहन सरस्वती देवी पर चाकू से और मां मुन्नी देवी पर अपराधियों ने हमला कर दिया है.

यह देखकर बीच बचाव करने गए जितेंद्र पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जितेंद्र को पीठ में गोली लग गई. सभी को पीएमसीएच अस्पताल लाया गया. जहां सरस्वती देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

मृत महिला सरस्वती देवी के भाई जितेंद्र ने बताया कि हमलावरों में सरस्वती का पति मंगल सोरेन भी शामिल था. मंगल और सरस्वती का विवाद चल रहा था. सरस्वती अपने मायके में ही रह रही थी. सरस्वती पारा टीचर के पद पर कार्यरत थी. भाई के मुताबिक मंगल ने प्रेम जाल में फंसाकर सरस्वती से शादी किया था. शादी के बाद सरस्वती को मालूम चला कि मंगल पहले से ही शादीशुदा है. मंगल कोई काम धंधा नही करता था.

मंगल द्वारा पहली शादी की बात छुपाने को लेकर ही दोनों में विवाद चल रहा था. जितेंद्र और चांदमुनी का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.