close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कटिहार: 2 लाख रुपए की खातिर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, शव अस्पताल में रखकर हुआ फरार

आरोपी लगातार दहेज की मांग रहा था. इस मामले में लड़की को प्रताड़ित किए जाने पर कई बार पंचायत भी हुई थी. लेकिन अब घरवालों को सूचना मिली की उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है.

कटिहार: 2 लाख रुपए की खातिर पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, शव अस्पताल में रखकर हुआ फरार
पति ने पत्नी को जिंदा जलाया.

कटिहार: बिहार के कटिहार (Katihar) में दहेज में दो लाख की खातिर पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया. इसके बाद पत्नी के शव को अस्पताल में रखकर फरार हो गया. पुलिस की सूचना पर झारखंड के साहिबगंज से पहुंचे वृद्ध पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, मां अपनी बेटी के शव को देख बेहोश हुई. मनिहारी थाना क्षेत्र के बीच बाजार मोहल्ले में हुई. दिल दहलाने वाली वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस हत्यारे पति गुलफराज को तलाश रही है.

सोनम खातून जिसकी शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी, मनिहारी थाना क्षेत्र में अपने कारोबारी पति के साथ किराए के मकान में रहती थी. आरोपी साहिबगंज का रहने वाला है. दोनों के दो वर्ष की एक बेटी है.

आरोपी लगातार दहेज की मांग रहा था. इस मामले में लड़की को प्रताड़ित किए जाने पर कई बार पंचायत भी हुई थी. लेकिन अब घरवालों को सूचना मिली की उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

वहीं, लड़की के पिता का कहना है कि आरोपी ने उससे दहेज के नाम पर दो लाख रुपए की मांग की थी. नहीं देने की स्थिति में मारने की धमकी दिया था. उसने पहले हत्या कर दिया और फिर जलाकर अस्पताल में छोड़कर चला गया. पिता ने प्रशासन से मदद और इंसाफ की मांग की है.