close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोतिहारीः मां नहीं बन पा रही महिला को दरिंदे पति ने कुल्हाड़ी से काटा, मौत

बिहार के मोतिहारी में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी की हत्या पति ने इसलिए कर दी क्योंकि वह मां नहीं बन पा रही थी.

मोतिहारीः मां नहीं बन पा रही महिला को दरिंदे पति ने कुल्हाड़ी से काटा, मौत
मोतिहारी ने पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला.

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी की हत्या पति ने इसलिए कर दी क्योंकि वह मां नहीं बन पा रही थी. पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

समाज में ऐसे लोग अभी है मौजूद हैं जिनकी इंसानियत मर चुकी है. ऐसे में मोतिहारी की घटना इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. एक महिला जो मां नहीं बन पा रही थी. जिससे उसपर पहले से ही दुखों का पहाड़ टूट रहा था. लेकिन पति के ताने और मारपीट ने उसकी जिंदगी बद-से-बदतर बना दी थी.

पहाड़पुर थाना के नोनिया परहा टोला में रहने वाली एक महिला को बच्चा नहीं नहीं हो रहा था. इस वजह से उसका पति राजकुमार ठाकुर उसे हमेशा पीटता रहता था. इसे लेकर रोज झगड़े होते थे. शुक्रवार को भी इस तरह तू-तू मैं-मैं हो रही थी. लेकिन पति का पारा इतना चढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद राजकुमार गांव में छिपा बैठा था. पुलिस को सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की गई और आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की और उसे पकड़ लिया गया.

गिरफ्तारी के बाद आरोपी पति ने अपना गुनाह तो कबूल कर लिया. लेकिन उसने अपनी पत्नी को कलंकित कर दिया. उसका कहना है कि उसकी पत्नी बदचलन थी इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.