close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाया, मौत

 पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जिंदा जला दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. 

बिहारः प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाया, मौत
पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जिंदा जला दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

दीपक/नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जिंदा जला दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

दरअसल, अवैध संबंध का विरोध करना एक पत्नी को महंगा पड़ गया. इसके लिए उसे अपना जान गंवानी पड़ी. पति का एक लड़की के साथ अवैध संबंध था जिसका वह विरोध कर रही थी. लेकिन पति ने अपनी प्रमिका के साथ पत्नी को बेरहमी से पीटकर उसे किरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

दिलदहला देने वाली यह घटना परबलपुर थाना इलाके के ताराबिगहा गांव में घटी है. मृतका की मां समुद्री देवी ने दमाद सहित 4 लोगों के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कराया है. मृतका की मां की माने तो आज से करीब 16 वर्ष पूर्व उसकी बेटी उषा की शादी बबलू चौहान से हुई थी. शादी के कुछ वर्षों तक सब कुछ ठीक रहा उसके बाद उसके दामाद का गांव के ही एक महिला से अवैध संबंध हो गया.

अक्सर वह पत्नी के साथ मारपीट और प्रताड़ित किया करता था. बुधवार को भी दोनों पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसके पति और प्रेमिका ने मिलकर पहले तो उसे बेरहमी से पीटा. उसके बाद केरोसिन तेल डालकर जिंदा जला दिया.

उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह आसपास के लोगों ने उसे इस बात की जानकारी दी, जब वह अपने बेटी ससुराल पहुंची तो वहां ससुराल के सभी सदस्य घर से फरार थे. परबलपुर थाना अध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि मृतका की मां ने पति सहित चार लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.