बांका: जमीन विवाद में पति-पत्नी की निर्मम हत्या, पूजा करने गए बेटे की बच गई जान
Advertisement

बांका: जमीन विवाद में पति-पत्नी की निर्मम हत्या, पूजा करने गए बेटे की बच गई जान

देर रात लगभग 11 बजे जमीन विवाद में गांव के ही दंबगो ने पति-पत्नी की तेज हथियार से गला रेत कर किया हत्या कर दी. इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई है. 

 हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांका: बिहार के बांका जिले के बांका थाना क्षेत्र के भथकुंडी गांव में देर रात लगभग 11 बजे जमीन विवाद में गांव के ही दंबगो ने पति-पत्नी की तेज हथियार से गला रेत कर किया हत्या कर दी. इस घटना से पूरे गांव में दहशत फैल गई है. 

दंपती की हत्या की खबर सुनकर ग्रामीण भी हैरान हैं. हैरानी की बात है कि दोनों के बेटे विनीत चौधरी मंदिर गए थे औरत तो वहीं, शेखर चौधरी और उनकी पत्नी किरण देवी घर पर अकेले थे. जब विनीत मंदिर से वापस घर आया तो देखा कि दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. 

हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. पहले भी दबंगों ने एक जगह की जमीन को लेकर धमकी दी थी. वहीं, गांव वालों का मानना है कि अगर उनका बेटा विनीत भी आरती के लिए नहीं गया होता तो शायद दबंग उस भी मौत के घाट उतार देते.

त्या के बाद बांका थाना की पुलिस एवं एसडीपीओ सविंद्र कुमार दास मौके पर पहुंचे तथा मृतक के पुत्र एवं ग्रामीणों से पूछताछ की. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पहली दृष्टया यह एक सोची समझी साजिश के तहत मर्डर लग रहा है. वहीं, इस मामले में 5-6 लोगों का नाम भी आ रहा है. 

ये भी देखे