गुमला: अर्जुन मुंडा बोले- यह डबल इंजन की सरकार, आदिवासियों के विकास के लिए खड़ा हूं

द्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे आदिवासियों की विकास के लिए मंत्री बनाया गया है और आदिवासियों के विकास के लिए मैं खड़ा हूं.

गुमला: अर्जुन मुंडा बोले- यह डबल इंजन की सरकार, आदिवासियों के विकास के लिए खड़ा हूं
बीेजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे अर्जुन मुंडा. (तस्वीर साभार-@MundaArjun)

गुमला: प्रथम चरण के चुनाव में गुमला विधानसभा चुनाव की बिगुल बजते ही जनसपंर्क और चुनावी सभाएं तेज हो गई हैं. वहीं, जिले के रायडीह प्रखंड के परसा पंचायत स्थित बांसडीह गांव में चुनावी सभा को सबोधित करने पहुचे बीजेपी नेता और केंद्रीय आदिवासी मंत्री अर्जुन मुंडा (Arjun Munda) ने बांसडीह गांव का दौरा किया.

इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा कि यह सरकार डबल इंजन की सरकार है. प्रधानमंत्री मोदी का नारा है- सबका साथ, सबका विकास. मोदी है तो मुमकिन है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे आदिवासियों की विकास के लिए मंत्री बनाया गया है और आदिवासियों के विकास के लिए मैं खड़ा हूं.

उन्होंने कहा कि आदिवासियों के हक अधिकार के लिए मुझे आदिवासियों ने वोट किया है. मुंडा ने कहा कि इसके पूर्व शिवशंकर उरांव विधायक थे तो उन्होंने भी अच्छा काम किया और पीएम मोदी ने युवा नेता को टिकट दिया है. 

अर्जुन मुंडा ने जनता से बीजेपी उम्मीदवार मिसिर कुजूर को जीताने की अपील की. वहीं, बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि नरेंद्र मोदी व रघुवर दास की सरकार ने यहां विकास किया है. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में बहुत नक्सली थे. बीजेपी सरकार ने सभी लोगों पर अंकुश लगा दिया है और आम ग्रामीण सुख-शांति के साथ हैं.

बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि वह इस प्रखंड के बेटे हैं और अगर वह भारी मतों से जीतते हैं, तो जनता के साथ कदम से कदम मिलकर कर विकास की राह में चलने के लिए तैयार हैं.