जमशेदपुर: सरयू राय बोले- मुझे महसूस हो रही गिलानी, BJP के लोग मेरे कारण हैं व्यस्त

उन्होंने कहा कि अभी वह बीजेपी में हैं और किसी अन्य दल में शामिल नहीं हुए हैं. वहीं, राय का अगला कदम क्या होगा इस पर उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी के शीर्ष नेता को सब बताया है.

जमशेदपुर: सरयू राय बोले- मुझे महसूस हो रही गिलानी, BJP के लोग मेरे कारण हैं व्यस्त
बीजेपी नेता सरयू राय टिकट न मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं. (फाइल फोटो)

जमशेदपुर: रघुवर दास (Raghubar Das) सरकार में मंत्री सरयू राय ने कहा है कि उन्होंने बीजेपी (BJP) से बहुत कुछ सीखा है. उन्होंने कहा कि टिकट प्राथमिकता नहीं है. बीजेपी नेता ने कहा कि मुझे गिलानी महसूस हुई कि पार्टी के लोग मेरे कारण व्यस्त हैं. सरयू राय ने कहा कि जिसको बीजेपी योग समझती है उन्हें टिकट दे. मैंने पार्टी के नेताओं को मुक्त किया.

उन्होंने कहा कि अभी वह बीजेपी में हैं और किसी अन्य दल में शामिल नहीं हुए हैं. वहीं, राय का अगला कदम क्या होगा इस पर उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी के शीर्ष नेता को सब बताया है. उन्होंने कहा कि रविवार को 11 बजे पार्टी के नेताओं से बात होगी.

बीजेपी नेता ने कहा कि वह बहुत परेशान हैं और उन्होंने अपना दायित्व पूरा किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के विचार से आगे का निर्णय लिया जाएगा. साथ ही राय ने पूर्वी विधानसभा से चुनाव लड़ने की संभवाना जताई है.

सरयू राय ने कहा कि वो रविवार को पार्टी के लोगों को धन्यवाद देंगे और तभी कुछ फाइनल होगा. उन्होंने कहा कि अभी उन्हें किसी अन्य दल से कोई ऑफर नहीं आया है. बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए फॉर्म खरीदा है. लेकिन दो सीटों से चुनाव लड़ने की बात उन्होंने बहुत कठिन बताया है.

आपको बता दें कि बीजेपी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है. माना जा रहा है कि इसमें भी अपना नाम न देख सरयू राय ने बगावती तेवर अपना लिए हैं.