Gaya: मामूली टक्कर में युवक को किया अधगंजा, कहा- 'मैं लड़की छेड़ता हूं इसलिए मेरा यह हाल'

Gaya News: इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर Social Media पर वायरल कर दिया गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक के गले में लिखा है कि 'मैं लड़की को छेड़ता हूं इसलिए यह मेरा हाल है' का तख्ती लगा है. 

Gaya: मामूली टक्कर में युवक को किया अधगंजा, कहा- 'मैं लड़की छेड़ता हूं इसलिए मेरा यह हाल'
मामूली टक्कर में युवक को अधगंजा करके मोहल्ले में घुमाया गया.

Gaya: बिहार के गया में युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर मोहल्लेवासियों ने पहले पिटाई की फिर हाथ बांध कर सिर का आधा बाल, दाढ़ी और आधी मूंछ को मुंडाकर पूरे मोहल्ले में घुमाया.  इसके बाद जब इसकी जानकारी स्थानीय रामपुर थाना पुलिस को मिली तो पुलिसकर्मियों ने जाकर उसे किसी तरह छुड़ाया और अपने साथ लेकर थाना आए. इसके बाद आधा बचे सिर के बाल, दाढ़ी और मूंछ को मुंडाया गया. अब इस मामले में पीड़ित पक्ष के द्वारा थाने में लिखित शिकायत की गई है.

इतना ही नहीं, इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर Social Media पर वायरल कर दिया गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक के गले में लिखा है कि 'मैं लड़की को छेड़ता हूं इसलिए यह मेरा हाल है' का तख्ती लगा है. इस दौरान वहां वार्ड पार्षद ओम प्रकाश सिंह भी खड़े थे. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अपने साथ ले जाने को कहती है तभी वार्ड पार्षद के द्वारा यह कहा जाता है कि पहले घुमाने दीजिए उसके बाद पुलिस इसे अपने साथ ले जाती है.

ये भी पढ़ें-Bettiah: फेरे से पहले दुल्हन ने किया बड़ा 'कांड', शर्म से दूल्हा बोला-'हाय राम'

 

इस संबंध में युवक के परिजनों ने बताया, 'वह बाइक सर्विसिंग करने का काम करता है. वहां से उसे गेवालबीघा के बंगाली कॉलोनी में ले जाकर बाल मुंडवा कर घुमाया जाता है. जब इसने गलती की थी तो पुलिस को सौंप दिया जाता लेकिन खुद बाल मुंडवाकर मोहल्ले में घुमाना कहां का न्याय है?' 

इधर, जांच में जुटी टाउन डीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि 'सुबह की घटना है. इसके एक दिन पहले लड़की अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी तभी विपरीत दिशा से पुलिस लाइन रोड में धक्का लग गया, जिसके बाद लड़की गिर गयी थी. उस वक्त युवक 2 लोग के साथ था. उसके बाद युवक अपना वाहन छोड़कर भाग गया था. इतना ही नहीं, इसके बाद युवक अपने साथियों के साथ लड़की के परिजनों के घर पर जाकर धमकी दी. उसके बाद आज सुबह में मोहल्ले के लोगो ने युवक को पकड़ कर ले गए और बाल मुड़वाने व घुमाने की घटना हुई है.'

ये भी पढ़ें-जिंदा बेटी का पिता ने किया अंतिम संस्कार, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान'

DSP ने कहा कि घटना का वीडियो भी वायरल किया गया है जिसके आधार पर जो भी कानूनी कार्रवाई है वह की जा रही है तथा सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. साथही सारी बिंदुओं पर जांच चल रही है.

 

(इनपुट-जय कुमार)