VIDEO: सरित तिर्की ने CM हेमंत का जताया आभार, कहा- देश के लिए जीतूंगी गोल्ड मेडल

सरिता ने कहा, 'देश और राज्य के लिए अधिक से अधिक गोल्ड जीत कर लाने की उनकी कोशिश होगी. साथ ही, कॉमनवेल्थ गेम खेलने का जो मेरा सपना अधूरा है, उसे पूरा करूंगी.'

VIDEO: सरित तिर्की ने CM हेमंत का जताया आभार, कहा- देश के लिए जीतूंगी गोल्ड मेडल
VIDEO: सरित तिर्की ने CM हेमंत का जताया आभार, कहा- देश के लिए जीतूंगी गोल्ड मेडल.

रांची: अंतरराष्ट्रीय लॉन बॉल खिलाड़ी सरिता तिर्की ने 'ज़ी बिहार-झारखंड' को अपनी परेशानियों को सरकार तक पहुचाने के लिए धन्यवाद दिया है. साथ ही. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का भी आभार प्रकट किया. सरिता ने कहा कि, सरकार से मदद मिल जाने से मेरे सभी समस्या दूर हो जाएंगे, पैसे मिलने पर सबसे पहले कर्ज वाले को लौटाएंगे और फिर घर बनाएंगे और अपने खेल को आगे बढ़ाएंगे.

सरिता ने कहा, 'देश और राज्य के लिए अधिक से अधिक गोल्ड जीत कर लाने की उनकी कोशिश होगी. साथ ही, कॉमनवेल्थ गेम खेलने का जो मेरा सपना अधूरा है, उसे पूरा करूंगी.' वहीं, सरिता के पति ने भी सरकार और 'ज़ी बिहार-झारखंड' का शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने कहा, 'सभी के मेहनत से उन्हें मदद मिलाी है. जिला खेल पददधिकारी के द्वारा पूरे मामले की जानकारी लिया गया है. उम्मीद है जल्द से जल्द समस्या का समाधान ढूंढ़ लिया जाएगा.' इधर, रांची के उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि, मामला संज्ञान में आया है. मुख्यमंत्री के ट्विट के बाद से स्पोर्ट्स ऑफिसर को निर्देशित किया गया है.

उपायुक्त ने कहा कि, अधिकारी जांच करके बताएंगे कि, राज्य और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा परफॉर्म करने पर जो इनटाइटलमेंट है, वह मिलना चाहिए. सरकार से लाभ जरूर मिलेगा. मुंसिपल एरिया में हैं तो निगम से भी अनुरोध किया है कि, लाभ दिया जाए. आपूर्ति पदाधिकारी को भी कहा गया है कि, राशन की कोई दिक्कत है तो राशन दिया जाए.