झारखंड: कांग्रेस आलाकमान से मिलेंगे इरफान अंसारी, कहा- प्रदीप यादव की अभी नहीं हुई है जॉइनिंग
Advertisement

झारखंड: कांग्रेस आलाकमान से मिलेंगे इरफान अंसारी, कहा- प्रदीप यादव की अभी नहीं हुई है जॉइनिंग

इरफान अंसारी ने कहा कि कोई पार्टी में अपने केस को मिटाने और स्वार्थ के लिए आएगा तो हम बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में कांग्रेस पार्टी अच्छा कर रहा रही है.

झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक हैं इरफान अंसारी.

नई दिल्ली: झारखंड कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक इरफान अंसारी ने कहा है कि निश्चित तौर पर मैंने कहा था कि प्रदीप यादव कांग्रेस में आते हैं तो, मैं अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दूंगा. इसी बात को ध्यान में रख कर आज आलाकमान से मुझे मिलने का बुलावा आया है और मैं सारी बातों को उनके सामने रखूंगा.

उन्होंने कहा कि जब किसी की जॉइनिंग होती है तो उसे पट्टा पहनाया जाता है और रसीद कटवाया जाता है, लेकिन अभी तक इनकी जॉइनिंग नहीं हुई है. ये बात मुझे दिल्ली आकर पता चला है तो कहीं न कहीं आलाकमान ने मेरी बातों को गंभीरता से लिया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं बताऊंगा की क्या सिर्फ इरफान अंसारी पर ही तलवार चलेगी. अपनी परंपरागत लोकसभा सीट गोड्डा हमने त्यागी और लोकसभा के समय भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सामने वादा किया गया था कि फुरकान साहब को राज्यसभा भेजेंगे.

इरफान अंसारी ने कहा कि कोई पार्टी में अपने केस को मिटाने और स्वार्थ के लिए आएगा तो हम बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में कांग्रेस पार्टी अच्छा कर रहा रही है, उसमें मेरे समाज का बहुत योगदान है. मुझे कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के बाद मेरे समाज ने पूरी तरह गोलबंद होकर कांग्रेस को वोट दिया. उन्होंने कहा कि इतने कम उम्र में मैं डंडा खाया हूं और काम किया हूं तो जब समय आएगा तो मलाई कोई और कैसे खाएगा.

वहीं, आगामी राज्यसभा चुनाव में दावेदारी पर कहा कि लोकसभा चुनाव के समय हमने अपनी परंपरागत गोड्डा सीट छोड़ी थी. उस समय राहुल जी, हेमंत सोरेन (Hemant Soren), बाबूलाल जी के सामने कहा गया कि गोड्डा लोकसभा की जगह फुरकान साहब को राज्यसभा भेजेंगे. उन्होंने कहा कि जब हम पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में हैं तो, पार्टी को वादा निभाना चाहिए और अब बिना किंतु-परन्तु के राज्यसभा भेजना चाहिए.

इरफान अंसारी ने ढुल्लू महतो पर कहा कि मैं उनको अच्छे से जनता हूं. उन्होंने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग बीजेपी ने अच्छे से किया है. गलत कार्य को सही करने का काम बीजेपी ने किया है तो अब उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. प्रशासन को बीजेपी वालों ने पॉकेट में रखा था और इस वक्त राज्य में निष्पक्ष सरकार है.

वहीं, दुमका विधानसभा उपचुनाव में बाबूलाल के प्रभाव पड़ने पर कहा कि बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) से ज्यादा झूठा और फ्रॉड कोई नहीं है. इतना ही है तो आकर वो दुमका विधानसभा में चुनाव लड़ें. उनको दलित, सेक्युलर, आदिवासी ने वोट दिया और उन्होंने उसका खुलेआम मजाक बना दिया. उन्होंने कहा कि बाबूलाल के आने से बीजेपी का और सफाया होगा. उनको हिम्मत है तो दुमका से चुनाव लड़ कर दिखाएं , इनकी हम लोग जमानत जब्त करा देंगे. वहीं, बीजेपी का अब बिहार में भी हम लोग बोरिया-बिस्तर समेट देंगे.