दरभंगा गैंगरेप केस: जमादार द्वारा डॉक्टर की पिटाई के मामले में IMA सख्त, की कार्रवाई की मांग
Advertisement

दरभंगा गैंगरेप केस: जमादार द्वारा डॉक्टर की पिटाई के मामले में IMA सख्त, की कार्रवाई की मांग

बिहार के दरभंगा में नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप के मामले में जमादार द्वारा डॉक्टर की पिटाई के मामले में आईएमए सख्त रूख अख्तियार कर रहा है.

आईएमए ने जमादार को गिरफ्तार करने और विभागीय कार्रवाई करने की मांग की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप के मामले में जमादार द्वारा डॉक्टर की पिटाई के मामले में आईएमए सख्त रूख अख्तियार कर रहा है. आईएमए ने सरकार से जमादार पर अपेडेमिक डिजीज संसोधन ऑर्डिनेंस के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.

साथ ही आईएमए ने जमादार को गिरफ्तार करने और विभागीय कार्रवाई करने की मांग की है. आपको बता दें कि दरभंगा में एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दादी के घर से लौट रही एक नाबालिग से गैंगरेप के बाद जमादार की ओर से धौंस दिखाने का मामला सामने आया.

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को 5 लड़कों ने अंजाम दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 4 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है और एक अब भी फरार चल रहा है. वहीं, पुलिस ने चारों लड़कों का मेडिकल कराने के लिए उन्हें रेफरल अस्पताल भेजा. जाले में चिकित्सीय जांच के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचे ये आरोपियों की डॉक्टर से भी भिड़ंत हो गई.
 
यह विवाद अस्पताल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने को लेकर उभरा. आरोपी डॉक्टर से बिना मास्क ही जांच करने का दबाव बना रहे थे. इस दौरान जमादार ने डॉक्टर की जमकर पिटाई भी शुरू कर दी. यह सारी घटना जाले थाना की है जो सीसीटीवी में भी कैद हो गई. 

अब इस मामले में जमादार द्वारा डॉक्टर की पिटाई पर आईएमए ने कार्रवाई करने की मांग की है. यह मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है.