close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: भूमि विवाद में एक शख्स ने दूसरे को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

 पटना सिटी के दीदार गंज थाना क्षेत्र के खानपुर इलाके के जीवन चक गांव में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

पटना: भूमि विवाद में एक शख्स ने दूसरे को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार
विवाद बढ़ने पर नागो सिह ने राज गिरी सिह को गोली मार दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना सिटी: बिहार में सरकार की कोशिशों के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद है. पटना सिटी के दीदार गंज थाना क्षेत्र के खानपुर इलाके के जीवन चक गांव में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक राज गिरी सिंह और इलाके के रहने वाले नागो सिह के बीच लंबे समय से जमीन की खरीद बिक्री का विवाद चल रहा था. इस विवाद में दोनों के बीच बहस हो गई और विवाद बढ़ने पर नागो सिह ने राज गिरी सिह को गोली मार दी.

इस विवाद में वो गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, गांव के लोग आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें एनएमसीएच ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर नागो सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस फिलहाल मामले की जांच है और उससे कड़ी पूछ ताछ में जुट गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडीकल कालेज भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की छान बीन में जुट गई है.