close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: 15 दिनों बाद भी जलजमाव से नहीं मिला छुटकारा, कई इलाकों में एक फीट तक पानी जमा

राजीव नगर के रोड नम्बर 23 में पिछले 15 दिनों से पानी लगा हुआ है. पानी निकासी के लिए वैकल्पिक नाले बनाए गए हैं. न्यू बायपास इलाके के कई मुहल्लों में अब भी आधे से एक फीट पानी नहीं निकला है.

पटना: 15 दिनों बाद भी जलजमाव से नहीं मिला छुटकारा, कई इलाकों में एक फीट तक पानी जमा
राजधानी के कई हिस्सों से अब तक पानी नहीं निकल पाया है.

पटना: बिहार में भारी बारिश के लगभग 15 दिनों बाद भी कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. राजधानी के कई हिस्सों से अब तक पानी नहीं निकल पाया है.

पानी नहीं निकलने की वजह से लाखों की आबादी परेशान है. राजीव नगर के रोड नम्बर 23 में पिछले 15 दिनों से पानी लगा हुआ है. पानी निकासी के लिए वैकल्पिक नाले बनाए गए हैं. न्यू बायपास इलाके के कई मुहल्लों में अब भी आधे से एक फुट पानी नहीं निकला है.

जलजमाव वाले इलाके से लोगों की शिकायत के बाद कार्रवाई शुरू की गई है. जिला प्रशासन की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए. शिकायत मिलने पर समीक्षा बैठक की गई जिसमें  सिविल सर्जन पर लगा लापरवाही का आरोप. लापरवाही के आरोप में सिविल सर्जन का वेतन बंद.

वहीं, संप हाउस के 22 कर्मियों का भी वेतन बंद है. अगले आदेश तक वेतन बंद किया गया है. नगर निगम के छह अंचलों और दानापुर नगर परिषद में एक हजार कर्मी तैनात किए गए हैं. सभी दवा बांटने और डीडीटी का छिड़काव करेंगे. वहीं, निगरानी के लिए सात मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए हैं.