बिहार में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति में, सरकार कर रही अधिकारियों का तबादला- कांग्रेस

उन्होंने कहा कि बिहार में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति में है. संसाधनों की यहां कमी है और परिस्थितियां भयावह हो गई है.

बिहार में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति में, सरकार कर रही अधिकारियों का तबादला- कांग्रेस
बिहार में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति में, सरकार कर रही अधिकारियों का तबादला- कांग्रेस.

पटना: बिहार में कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में कोरोना बेकाबू हो चुका है. सरकार के लोग समझ नहीं पा रहे हैं, कि इस पर नियंत्रण कैसे पाया जाए. अधिकारियों का तबादला किया जा रहा है लेकिन यह समस्या का समाधान नहीं है.

उन्होंने कहा कि बिहार में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड की स्थिति में है. संसाधनों की यहां कमी है और परिस्थितियां भयावह हो गई है. आने वाले समय में स्थिति और भयावह होगी इसलिए लॉकडाउन को और आगे बढ़ाया जाए. बाजार में दवाइयां नहीं मिल रही है विटामिन सी की गोली नहीं है.

सभी को इसमें योगदान देने की जरूरत है मिलजुल कर कोरोना से निपटने में पहल होनी चाहिए. कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि बिहार में पुल पुलियों के निर्माण तक में घटिया सामग्री का इस्तेमाल हो रहा है, जिसकी वजह से यह बार-बार टूट जा रहा है. यह परिस्थिति बताती है कि गुणवत्ता से समझौता किया जाता है.

उन्होंने कहा कि मानक से समझौता किया जाता है और हर साल बांध टूटने और बह जाने की नियती बन गई है. जनता हर साल त्रासदी झेलने को मजबूर है. सत्तापक्ष के विधायक ने जो सवाल उठाया है इससे बात साफ हो गई है कि सरकार के कार्य प्रणाली में बहुत बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार फैला है. यह लोगों की जान माल के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.