close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दरौंदा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह ने दर्ज की जीत, JDU की करारी हार

जेडीयू को पछाड़ते हुए निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह ने जीत दर्ज की है. कर्णजीत सिंह ने लगभग 27 हजार वोटों से यहां से जीत दर्ज की है.

दरौंदा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह ने दर्ज की जीत, JDU की करारी हार
जेडीयू को पछाड़ते हुए निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह ने जीत दर्ज की है. (फाइल फोटो)

दरौंदा: बिहार के दरौंदा विधानसभा सीट की 15 राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है और यहां से जेडीयू को पछाड़ते हुए निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह ने जीत दर्ज की है. कर्णजीत सिंह ने लगभग 27 हजार वोटों से यहां से जीत दर्ज की है.

आपको बता दें कि जेडीयू की कविता सिंह के सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हो गई थी. दरौंदा विधानसभा से जेडीयू ने कविता सिंह के पति अजय सिंह को मैदान में उतारा था जबकि महागठबंधन की ओर से आरजेडी ने उमेश सिंह पर दांव लगाया था.

वहीं, बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष के निर्दलीय खड़े होने के बाद से ही यहां मुकाबले को दिलचस्प माना जा रहा था. आपको बता दें कि बिहार में हुए पांच विधानसभा और समस्तीपुर (Samastipur) लोकसभा उपचुनाव के लिए सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है. 22 राउंड की गिनती चलेगी. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. 

बिहार में समस्तीपुर लोकसभा सीट के साथ-साथ नाथनगर, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा, बेलहर और किशनगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ है. वहीं, बेलहर सीट पर आरजेडी ने जीत दर्ज की है. यहां रामदेव यादव ने जीत दर्ज की है.

दरअसल यहां जेडीयू नेता गिरधारी यादव के सासंद बनने के बाद बेलहर सीट खाली हो गई थी. यहां से जेडीयू ने गिरधारी यादव के भाई लालधारी यादव को मैदान में उतारा था.