close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच के लिए टिकट रेट जारी, 15 अक्टूबर से खरीद सकेंगे टिकट

टिकट का दाम 250 रुपए से लेकर 2 हजार रुपए तक रखा गया है. विंग ए और सी-अपर टियर 400 और लोअर टियर 250 रुपए प्रति दिन रखा गया है.

रांची: भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच के लिए टिकट रेट जारी, 15 अक्टूबर से खरीद सकेंगे टिकट
मैच को लेकर स्टेडियम प्रबंधन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

रांची: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रांची में होना है. रांची का जेएससीए स्टेडियम एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से गुलजार होने जा रहा है. मैच को लेकर स्टेडियम प्रबंधन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वहीं, स्थानीय लोगों में भी काफी उत्साह है. 

मैच को लेकर जेसीए स्टेडियम ने टिकट का मुल्य जारी कर दिया है. टिकट का दाम 250 रुपए से लेकर 2 हजार रुपए तक रखा गया है. विंग ए और सी-अपर टियर 400 और लोअर टियर 250 रुपए प्रति दिन रखा गया है. विंग बी और डी के लिए 500 और 300 रुपये प्रतिदिन टिकट का मुल्य रखा गया है. 

वहीं, एमएस धोनी पविलियन के डोनर्स एनक्लोजर का 600 रुपये और कॉरपोरेट सलोन का 1500 प्रति दिन टिकट का मुल्य रखा गया है. अमिताभ चौधरी पैविलियन प्रीमियम टेरेस का 700 रुपए, प्रेसिडेंटस एनक्लोजर 2000 और हॉस्पिटैलिटी बॉक्स की टिकेट 1500 रुपये में उपलब्ध है. टिकट की बिक्री वेस्ट गेट पर 15 अक्टूबर से की जाएगी.

आपको बता दें राजधानी रांची का जेएससीए स्टेडियम एक बार फिर 223 दिनों के बाद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से गुलजार होने जा रहा है. 19 अक्टूबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. टेक्निकल टीम का भी रांची आने का सिलसिला शुरू हो गया है. लेकिन इन सबके बीच क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह अपने चरम पर है.