पटना: RJD नेता शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान, कहा- अभी देश के हालात खराब

शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 15 साल में ये स्थिति भी नहीं बनी कि लोग अपने घर में रोटी खा सकें. रोटी के लिए ही पलायन करके लोग बाहर जाते हैं.

पटना: RJD नेता शिवानंद तिवारी का बड़ा बयान, कहा- अभी देश के हालात खराब
शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश पर भी निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता और पार्टी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी देश के हालात खराब हैं. साथ ही देश रहेगा या टूटेगा समझ मे नहीं आ रहा है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि इस समय देश का शासन कट्टरवादियों के हाथ में हैं.

आरजेडी नेता ने कहा कि आज नागरिकता बिल (Citizenship Bill) में संशोधन हो रहा है. इनको समझ में नहीं आ रहा है कि पाकिस्तान में अहमदिया मुस्लिम पर हमला हुआ. सूफी मजार पर हमला हुआ, उन्हें धार्मिक उत्पीड़ित नहीं मान रहे.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि इनकी देशभक्ति देश को अलग करने वाली है. अफगानिस्तान का बॉर्डर देश से नहीं मिलता है. उसके बाद भी वहां के उत्पीड़ित को जगह दी जा रही है. उन्होंने कहा, 'रोहिंग्या को धार्मिक उत्पीड़ित नहीं माना जा रहा, जबकि उनके गांव के गांव जलाए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि नागरिकता बिल में एकतरफा फैसला लिया जा रहा है. वहीं, राजधानी दिल्ली में लगी आग में बिहार के 30 लोगों की मृत्यु पर उन्होंने कहा कि यही नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का बिहार मॉडल है.

आरजेडी नेता ने कहा कि 15 साल में ये स्थिति भी नहीं बनी कि लोग अपने घर में रोटी खा सकें. रोटी के लिए ही पलायन करके लोग बाहर जाते हैं. आखिर कौन सी सरकार की नीतियां हैं, जिनसे ये हाल बना है.