close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची पहुंची भारत-साउथ अफ्रीका की टीम, एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे फैन्स

रांची के जेसीए स्टेडियम में खेला जाना है. अंतिम टेस्ट खेलने भारत और साउथ अफ्रीका की टीम विशेष विमान से रांची पहुंची. अपने चहेते खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर पहले से काफी संख्या में फैंस मौजूद थे.

रांची पहुंची भारत-साउथ अफ्रीका की टीम, एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे फैन्स
अंतिम टेस्ट खेलने भारत और साउथ अफ्रीका की टीम विशेष विमान से रांची पहुंची.

रांची: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच रांची में 19 अक्टूबर से होगा. यह मैच रांची के जेसीए स्टेडियम में खेला जाना है. अंतिम टेस्ट खेलने भारत और साउथ अफ्रीका की टीम विशेष विमान से रांची पहुंची. अपने चहेते खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर पहले से काफी संख्या में फैंस मौजूद थे.

एयरपोर्ट से इंडियन और साउथ अफ्रीका की टीम को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच राजधानी के होटल में पहुंचाया गया. एयरपोर्ट पर घंटों से अपने चहेते खिलाड़ियों के इंतजार में फैंस को थोड़ी निराशा उस समय हुई जब टीम के साथ टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा रांची नहीं पहुंचे.

हालांकि, इस मैच में धोनी नहीं खेल रहे है जिसे लेकर रांचीवासियों में थोड़ी निराशा भी है क्योंकि ये उनका होम ग्राउंड भी है.

रांची के जेसीए स्टेडियम में टिकट की बिक्री भी आज सुबह दस बजे से ही शुरू हो गई है. टेस्ट मैच देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक टिकट लेने सुबह से ही कतार में लगे थे. 

टिकट बिक्री के लिए स्टेडियम के बाहर पास काउंटर बनाए गए हैं जिनमें एक काउंटर महिलाओं के लिए एक काउंटर दिव्यांग के लिए बनाया गया गै. टिकट का मूल्य अलग अलग कैटेगरी में रखा गया है जो कि 400 से लेकर 2000 के बीच है.