close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

India vs South Africa: आज रांची पहुंचेगी दोनों टीमें, टिकटों के लिए दर्शकों में भारी उत्साह

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 19 अक्टूबर से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा.

India vs South Africa: आज रांची पहुंचेगी दोनों टीमें, टिकटों के लिए दर्शकों में भारी उत्साह
रांची में खेला जाएगा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच (एएनआई- फाइल फोटो)

अभिषेक, रांची: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन टेस्ट मैचों का सीरीज का आखिरी मुकाबला 19 अक्टूबर से  रांची के जेएससीए स्टेडियम (JSCA stadium) में खेला जाएगा.

मैच के लिए दोनों टीमें आज रांची पहुंचेगी. दोनों ही टीमें विशेष विमान से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेगी. इसके बाद भारतीय टीम एयरपोर्ट से सीधे रेडिसन ब्लू और दक्षिण अफ्रीका होटल लीली जाएगी. 

तीसरे टेस्ट मैचे के लिए टिकटों की ब्रिकी मंगलवार सुबह 10:00 बजे से ही शुरू कर दी गई. मैच का लुफ्त उठाने के लिए भारी संख्या में दर्शक टिकट लेने पहुंचे हैं. टिकट को लेकर पांच काउंटर बनाए गए हैं. जिसमें एक काउंटर महिलाओं के लिए जबकि एक दिव्यांगों के लिए बनाया गया है. 

आपको बता दें कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने पहले ही दोनों मुकाबले जीतकर श्रृंखला अपने नाम कर ली है. पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने बहुत शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. वहीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत के सामने संघर्ष करती ही नजर आई है. 

रांची में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच को जीतकर विराट कोहली एंड कंपनी सीरीज में दक्षिण अफ्रीका का सूपड़ा साफ करना चाहेगी. वहीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम तीसरे मुकाबले को जीतकर सम्मान के साथ घर लौटना चाहेगी.