close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: गया के मेडिकल कॉलेज से नवजात बच्चा हुआ चोरी, नानी को चकमा देकर फरार हुई महिला

फरार महिला की खोजबीन करने के बाद जब उसका कोई सुराग नहीं मिला तो पीड़ित परिवार डिप्टी सुप्रिटेंडेंट से मामले की शिकायत की, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद फुटेज में महिला को नवजात को ले जाते देखा.

बिहार: गया के मेडिकल कॉलेज से नवजात बच्चा हुआ चोरी, नानी को चकमा देकर फरार हुई महिला
था. वार्ड में बच्चे के साथ मां और उसके परिवार के लोग मौजूद थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया: बिहार के गया में अस्पताल से दिन दहाड़े एक नवजात की चोरी हो गई, जिसके बाद अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. दरअसल मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के प्रसूति वार्ड में गुरारू प्रखंड के पनौल गांव की एक महिला को भर्ती किया गया था. महिला ने ऑपरेशन के बाद बेटे को हुआ दिया. बच्चे का गुरुवार को टीकाकरण होना था. वार्ड में बच्चे के साथ मां और उसके परिवार के लोग मौजूद थे. 

इतने में एक महिला आई और बच्चे की मां से बातचीत करने लगी. महिला ने टीकाकरण करने की बात कही और नवजात को लेकर वार्ड से बाहर निकल गई. इस दौरान नवजात के पिता और नानी भी वहां मौजूद थे. परिवार को चकमा देकर महिला बच्चे को लेकर अस्पताल परिसर से फरार हो गई.

फरार महिला की खोजबीन करने के बाद जब उसका कोई सुराग नहीं मिला तो पीड़ित परिवार डिप्टी सुप्रिटेंडेंट से मामले की शिकायत की, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद फुटेज में महिला को नवजात को ले जाते देखा. परिजन बच्चे के गायब होने के बाद से परेशान है. अस्पताल प्रबंधन पर भी उन्होंने लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

फिलहाल अब मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए महिला की तलाश कर रही है. वहीं इस घटना ने मगध मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल दी है.
Saloni Srivastava, News Desk